Sunday, May 12, 2024
Advertisement

एक्सीडेंट के बाद अब ऐसी हो गई ऋषभ पंत की हालत, फैंस फोटोज देख हो जाएंगे हैरान

ऋषभ पंत ने घातक एक्सीडेंट के बाद दो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: February 10, 2023 18:53 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का इस साल के शुरू होने से ठीक पहले कार एक्सीडेंट हुआ था। इस खिलाड़ी की कार रुड़की में डिवाइडर से टकरा गई थी, जिसके बाद पंत को गंभीर चोट आईं। इसी के चलते ये खिलाड़ी लंबे समय तक खेल से दूर हो गया है। मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में फैंस को पंत की कमी लगातार खल रही है। इसी बीच पंत ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर कर अपनी हेल्थ का एक बड़ा अपडेट दिया है।

बैसाखियों के सहारे चल रहे पंत

पंत ने ट्विटर पर दो फोटोज शेयर किए हैं। पंत को इन फोटोज में बैसाखियों के सहारे चलते हुए देखा जा सकता है। कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने पहली बार अपनी कोई फोटो लोगों के साथ साझा की है। बता दें कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत को काफी सारी चोट लगी थीं। जिसके चलते पंत लंबे समय तक खेल से दूर हो गए हैं। इस वक्त खेली जा रही भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में पंत नहीं खेल रहे हैं और इस नामी सीरीज में उन्हें नहीं देखकर फैंस काफी नाखुश हैं।  

वर्ल्ड कप में उतर पाना मुश्किल

अपने एक्सीडेंट के बाद पंत कम से कम 6 महीने के लिए खेल से बाहर हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार ये खिलाड़ी 2023 में अधिकांस क्रिकेट से दूर ही रहने वाला है। यहां तक कि पंत के वर्ल्ड कप खेल पाने का चांस भी बेहद कम है। पंत की जगह टेस्ट टीम में जहां श्रीकर भरत को डेब्यू का मौका मिला है। वहीं सीमित ओवर क्रिकेट में केएल राहुल और ईशान किशन कीपिंग की जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement