Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

'हमको फर्क नहीं पड़ता...मैं उसका जवाब नहीं दूंगा,' प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भड़के रोहित शर्मा

रोहित शर्मा और अजीत अगरकर ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय कप्तान और चीफ सेलेक्टर ने मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: September 05, 2023 17:55 IST
Rohit Sharma, Ajit Agarkar- India TV Hindi
Image Source : AP रोहित शर्मा, अजीत अगरकर

भारतीय क्रिकेट टीम का 5 सितंबर मंगलवार को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए ऐलान हुआ। टीम का ऐलान कप्तान रोहित शर्मा और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए किया। इस दौरान दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए। इसी बीच एक सवाल का जवाब देते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा थोड़ा भड़क भी गए। यहां तक उन्होंने यह साफ कह दिया कि वह ऐसे सवालों का जवाब ना अभी देंगे और ना आगे वर्ल्ड कप के दौरान देंगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा से एक सवाल पूछा गया जिसमें टीम इंडिया के प्रदर्शन पर बाहर के माहौल और बाहरी प्रतिक्रियाओं का जिक्र था। उनसे पूछे गए इस सवाल में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मैच में भारतीय टीम के प्रदर्शन का भी जिक्र है। इस सवाल को सुनते ही रोहित शर्मा भड़क गए। उन्होंने कहा कि, वह पहले भी ऐसे सवालों का जवाब दे चुके हैं लेकिन अब वह इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। साथ ही उन्होंने मीडिया को आगामी वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसे सवाल नहीं पूछने के लिए कहा।

रोहित शर्मा का पूरा बयान

रोहित शर्मा यह सवाल सुनकर थोड़ा भड़के और उन्होंने कहा कि, मैं कितनी बार इसको लेकर बोल चुका हूं। बाहर क्या होता है, उससे हमको फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि हमारा कुछ और काम है। हमारा काम ये नहीं है कि बाहर का माहौल देखें और उस हिसाब से खेलें। टीम में जो सभी खिलाड़ी हैं वो प्रोफेशनल हैं, वह सभी परिस्थितियों को देख चुके हैं। तो मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है और मुझसे अभी वर्ल्ड कप में भी ये सब सवाल मत पूछना, जब हम आगे वर्ल्ड कप में प्रेंस कॉन्फ्रेंस करेंगे इंडिया में, मैं उसका जवाब नहीं दूंगा। इसका कोई मतलब नहीं है। हमारा फोकस कहीं और है, और हम एक टीम के तौर पर उसी चीज पर फोकस बनाए रखना चाहते हैं।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव। 

यह भी पढ़ें:-

संजू सैमसन के साथ हो गया बड़ा खेल, तीनों बड़े टूर्नामेंट में जगह नहीं मिलने से मचा बवाल

वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम को बड़ा झटका, टूर्नामेंट के बाद रिटायरमेंट लेगा यह स्टार खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement