Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2024 के बीच RCB का बड़ा ऐलान, KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में दिखेगा टीम का नया अंदाज

Royal Challengers Bengaluru: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम अपना अगला मैच 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। इस मैच से पहले आरसीबी की टीम ने बड़ा ऐलान किया है।

Written By: Mohid Khan
Published on: April 18, 2024 20:04 IST
Royal Challengers Bengaluru- India TV Hindi
Image Source : IPL IPL 2024 के बीच RCB का बड़ा ऐलान

IPL 2024 Royal Challengers Bengaluru: आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। उसने अब तक खेले गए 7 मैचों में से 1 मैच जीता है जबकि उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इस समय बेंगलुरु की टीम 2 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल में नंबर 10 पर मौजूद है। इसी बीच आरसीबी की टीम ने एक बड़ा ऐलान किया है। वह अपने अगले मैच में नए अंदाज में नजर आने वाली है। उसे अपना अगला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है। 

IPL 2024 के बीच RCB का बड़ा ऐलान

आरसीबी की टीम अपना अगला मैच 21 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने घर पर खेलेगी। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच में आरसीबी की टीम  गो ग्रीन डे की अपनी परपरा को आगे बढ़ाएगी। आरसीबी की टीम इस मैच में ग्रीन जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते ये जानकारी अपने फैंस को दी है। 

ग्रीन जर्सी क्यों पहनेगी RCB की टीम? 

दरअसल, साल 2011 से आरसीबी की टीम फैंस के बीच स्वच्छ और हरे-भरे वातावरण के लिए जागरुकता बढ़ाने के लिए अपने होम ग्राउंड चिन्नास्वामी स्टेडियम के एक मैच में हरी जर्सी पहन कर उतरती है। इस बार भी टीम हरे रंग की जर्सी में एक मुकाबला खेलते नजर आएगी। टीम की नई जर्सी काफी आकर्षक है। इस जर्सी के टीशर्ट में हरे और नीले रंग का इस्तेमाल किया गया है। फैंस को टीम की यह जर्सी काफी पसंद आ रही है।

IPL 2024 के लिए आरसीबी की टीम

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, सौरव चौहान, अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, विल जैक, कैमरून ग्रीन, टॉम करन , मनोज भंडागे, आकाश दीप, रजत पाटीदार, यश दयाल, विजयकुमार वैश्य, रीस टॉपली, स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, मोहम्मद सिराज, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मयंक डागर, सुयश प्रभुदेसाई। 

ये भी पढ़ें

PBKS vs MI: रोहित शर्मा ने IPL में रच दिया इतिहास, धोनी के बाद ये कारनामा करने वाले बने दूसरे खिलाड़ी

India TV Poll: क्या रोहित शर्मा को 2027 का क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलना चाहिए? जानें फैंस की राय

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement