Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

हार के बाद पंजाब किंग्स के हेड कोच ने बताई कमी, इस वजह से 9वें नंबर पर रही टीम

पंजाब किंग्स की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चार विकेट से हार झेलनी पड़ी है। मैच के बाद टीम के कोच संजय बांगर ने बड़ा बयान दिया है।

Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: May 20, 2024 6:02 IST
Punjab kings - India TV Hindi
Image Source : PTI Punjab kings

पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में पंजाब किंग्स की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद की टीम को 215 रनों का टारगेट दिया। जिसे हैदराबाद की टीम ने आसानी से चेज कर लिया। हैदराबाद के लिए बल्लेबाजों ने बहुत ही कमाल का प्रदर्शन किया। इस मैच को जीतते ही हैदराबाद की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। अब दूसरे क्वालीफायर में उसका सामना केकेआर की टीम से होगा। वहीं पंजाब की हार के बाद कोच संजय बांगर ने बड़ा बयान दिया है। 

संजय बांगर ने दिया ये बयान

सनराइजर्स हैदराबाद से 4 विकेट की हार के बाद संजय बांगर ने कहा कि हम घरेलू परिस्थितियों से तालमेल नहीं बिठा सके। हमने घर से बाहर सात में से चार मैच जीते लेकिन सात घरेलू मैचों में से हम केवल एक ही जीत सके। इस टूर्नामेंट में अगर किसी टीम को आगे बढ़ना है, तो निश्चित रूप से यह चिंताजनक पहलू है। सीजन के बीच में हम लगातार चार मैचों में हारे और ये सभी हमारे घरेलू मैच थे। हम दो बेहद करीबी मुकाबलों को भी अपने पक्ष में नहीं कर सके। हम महत्वपूर्ण क्षणों में जीत नहीं सके। अगर आप चीजों को सीजन के बाद के लिए छोड़ देंगे तो यह हमेशा चुनौतीपूर्ण रहेगा। 

IPL 2024 में किया खराब प्रदर्शन 

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अपने सात घरेलू मैचों में से सिर्फ एक में जीत दर्ज करने में सफल रही। पंजाब किंग्स ने इस सीजन में अपने घरेलू मैचों मुल्लांपुर और धर्मशाला में खेले थे। टीम का अभियान रविवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद से चार विकेट से हार के बाद 14 मैचों में 10 अंकों के साथ समाप्त हुआ। पंजाब की टीम प्वाइंट्स टेबल में नौवें पायदान पर रही। 

आखिरी मैच में जितेश शर्मा थे कप्तान 

मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान शिखर धवन चोटिल हो गए थे। इसके बाद टीम का कप्तान सैम करन को बनाया है। लेकिन उनकी कप्तानी में भी टीम की किस्मत नहीं बदल पाई। आखिरी मैच से पहले वह स्वदेश लौट गए। इसके बाद आखिरी मैच में पंजाब का कप्तान जितेश शर्मा को बनाया गया। उन्होंने प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक ही विदेशी खिलाड़ी को शामिल किया था। 

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें

IPL 2024 प्लेऑफ की चारों टीमें हुईं तय, एलिमिनेटर में RCB का इस टीम से होगा मुकाबला; जानें शेड्यूल

'वह बेखौफ होकर खेलता है, यह डरावना है', इस बल्लेबाज को गेंदबाजी नहीं करना चाहते पैट कमिंस

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement