Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विराट कोहली से जुड़े सवाल पर सौरव गांगुली ने दिया जवाब, कहा- टेस्ट और वनडे में...

विराट कोहली ने ओवल में जारी WTC फाइनल में सिर्फ 14 रन बनाए और टीम के सभी फैंस को खासा निराश किया। उनको लेकर सौरव गांगुली ने एक सवाल का जवाब दिया है।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: June 09, 2023 11:38 IST
Sourav Ganguly, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER, GETTY सौरव गांगुली और विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच हुए कप्तानी विवाद को करीब डेढ़ साल का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी इसकी खबरें आती रहती हैं। हाल ही में आईपीएल के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान विराट के रिएक्शन वायरल हुए थे। वहीं पहले मैच में दोनों का एक दूसरे को इग्नोर करने का मुद्दा भी काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, दूसरे मैच में दोनों ने हाथ मिलाया था और दादा ने विराट को शाबाशी दी थी। मौजूदा WTC फाइनल के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज जस्टिन लैंगर ने यह मुद्दा उठाया था। अब इसी फाइनल के दौरान कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं सौरव गांगुली, जब उनसे विराट को लेकर सवाल किया गया तो उनका जवाब सुनने वाला था।

स्टार स्पोर्ट्स पर मैच के दौरान ब्रेक में हुए शो पर दादा से विराट कोहली को लेकर एक सवाल किया गया। सौरव गांगुली ने कोहली से जुड़े सवाल को लेकर कहा कि, कोहली का टेस्ट रिकार्ड शानदार है और वनडे फॉर्मेट में भी उनके आंकड़े बताते हैं कि वह बड़े खिलाड़ी हैं। वहीं पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष ने आगे कहा कि, विराट ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें दबाव में खेलना पसंद है और दबाव के समय ही उनका बेस्ट देखने को मिलता है। सौरव गांगुली का यह बयान सुन विराट के फैंस खुश हो सकते हैं पर उन्होंने ओवल में अपनी बल्लेबाजी से निराश किया।

Virat Kohli

Image Source : PTI
Virat Kohli

ओवल में नहीं चला विराट का बल्ला

ओवल में खेले जा रहे WTC फाइनल में भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया का 469 रनों का स्कोर था। जवाब में भारतीय टीम ने विराट कोहली समेत 71 रनों पर ही अपने चार टॉप बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया था। विराट कोहली ने 31 गेंदों पर 14 रन बनाए थे और उन्होंने मिचेल स्टार्क ने एक अत्यधिक उछाल वाली गेंद पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट करवा दिया था। उनके इस महामुकाबले में खराब प्रदर्शन से भारतीय फैंस को तगड़ा झटका लगा है। फिर सोशल मीडिया पर आउट होने के बाद उनका चिल रिएक्शन और गिल के साथ हंसी-मजाक भी काफी वायरल हो रहा था। हालांकि, इस मैच के प्रदर्शन को लेकर गांगुली ने विराट पर कोई भी बयान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:-

टीम इंडिया के टॉप-4 ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 146 साल के टेस्ट इतिहास में कभी नहीं हुआ था ऐसा

WTC Final: कोहली और गिल पर फूटा फैंस का गुस्सा, IPL को बताया ICC ट्रॉफी की सबसे बड़ी रुकावट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement