Sunday, April 28, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: मेलबर्न बना मिनी इंडिया, मेन इन ब्लू की रंग में रंगा यह सुंदर शहर

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले मेलबर्न से कुछ सुंदर तस्वीरें सामने आई है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 23, 2022 13:22 IST
Streets in Melbourne, Indian Cricket Team- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Streets in Melbourne

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हर क्रिकेट प्रेमी इन दो एशियाई दिग्गजों की टक्कर को देखना चाहता है। फैंस इस मैच को देखने के लिए लाखों की तादाद में मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड पहुंच चुके है। पूरा स्टेडियम भारत की रंग में रंगा हुआ है।   

मेलबर्न में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए पहुंची भारतीय टीम का जर्सी 'मेन इन ब्लू' के साथ स्वागत किया गया। शहर में हिगसन लेन मेलबर्न में कुछ बेहतरीन भित्ति कलाकारों के साथ रंगों की प्रचुरता देख रही है, जिससे सड़क को ऐसा लगता है, जैसे यह भारतीय क्रिकेट का घर हो। शहर के प्रशासन ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या जैसे भारतीय सितारों के खूबसूरत भित्ति चित्रों का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कई कलाकार अपने पेंट ब्रश और रंगों के वर्गीकरण के साथ अंतिम रूप दे रहे थे।

शहर के प्रशासन ने कोहली, शर्मा और पंड्या को एक फोटोशूट और कॉफी पर बातचीत के लिए भी आमंत्रित किया है। लेकिन इसकी संभावना नहीं है कि भारतीय सितारे मेलबर्न क्रिकेट ग्रोंग (एमसीजी) में पाकिस्तान के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मैच से पहले किसी भी समय अपने विशाल आकार के भित्तिचित्र देख पाएंगे, जहां 100,000 से अधिक दर्शकों के बीच सुपर 12 मैच देखने की उम्मीद है।

ऐसे स्वागत से भारतीय टीम का मनोबल ऊंचा होगा। फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी इस मैच के लिए बेहद उत्सुक हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोलटेज मैच से पहले आइए नजर डालते हैं दोनों टीम के हेड टू हेड आंकड़े पर। दोनों टीमों के बीच कुल 11 टी20 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें भारत ने 8 और पाकिस्तान ने 3 मुकाबले जीते हैं। भारत का पलड़ा भरी रहा है। लेकिन टीम इंडिया पाकिस्तान को हलके में लेने की भूल नहीं करेगा।   

यह भी पढ़े:

IND vs PAK Live Score Updates T20 World Cup: भारत ने जीता टॉस, जानें क्या हैं Playing 11

Virat Kohli-MS Dhoni: कोहली ने धोनी को दिया अपनी सफलता का श्रेय, वर्ल्ड कप से जुड़े सुनहरे लम्हे को किया शेयर

IND vs PAK Melbourne Weather Update: भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर दुनियाभर की नजर, जानें मेलबर्न के मौसम का ताजा अपडेट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement