Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'आने वाले मैचों में और खराब होगा मामला', ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बीच वर्ल्ड कप में उठे सवाल

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगातार हार मिलने के बाद वर्ल्ड कप 2023 में उनके ऊपर सवाल उठने लगे हैं। ऑस्ट्रेलिया तीसरे मैच में श्रीलंका का सामना करने वाली है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 13, 2023 23:45 IST
ODI World Cup 2023- India TV Hindi
Image Source : PTI ODI World Cup 2023

ODI World Cup: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत बेहद खराब है। ऑस्ट्रेलिया को पहले मुकाबले में मेजबान भारत ने भारत ने मात दी। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को साउथ अफ्रीका ने भी बुरी तरह हरा दिया। जिसके बाद टीम पर लगातार सवाल खड़े हो रहा हैं। सवाल खड़े करने वालों में ऑस्ट्रेलिया के भी कई खिलाड़ी शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम पर उठे सवाल

पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और टेस्ट कप्तान टिम पेन यह देखकर हैरान रह गए कि जोश इंगलिस के आते ही एलेक्स कैरी को इतनी जल्दी बाहर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि यह दिलचस्प था। पेन ने कहा कि मैं उस एलेक्स कैरी को नहीं देख रहा था जिसे मैं जानता हूं। वह केवल उन तीन चीजों के मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सफल है, जिन्हें मैं देखने का आदी हूं। लेकिन जब गुरुवार रात जब मैंने टीवी चालू किया तो मैं हैरान रह गया कि उसे हटा दिया गया था।

एक वर्ल्ड कप मैच के बाद ही टीम में बदलाव

पेन ने यह भी सवाल किया कि केवल एक वर्ल्ड कप मैच, चेन्नई में भारत के खिलाफ शुरुआती मैच खेलने के बाद कैरी को प्लेइंग-11 से बाहर क्यों कर दिया गया। इस वर्ल्ड कप की योजना एक साल से अधिक समय के लिए बनाई गई होगी, 'हम कैसे खेलना चाहते हैं, हमारी टीम का ढांचा कैसा दिखेगा।

आने वाले समय में और ज्यादा खराब प्रदर्शन तय

दूसरी ओर, ओ'कीफ का मानना है कि आने वाले मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए और भी खराब प्रदर्शन तय है। उन्होंने कहा कि हमें पहले श्रीलंका और फिर पाकिस्तान का सामना करना है। इसलिए ऑस्ट्रेलिया एक और मैच हारने का जोखिम नहीं उठा सकता। मुझे लगता है कि यही होगा, शायद एक और लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया उसी स्थिति में रहेगा जिस स्थिति में वे इस समय हैं, वे हर पहलू में खराब रहे हैं। जैसा कि टीम का प्रदर्शन चल रहा है, उनमें निश्चित रूप से कमी रही है।

ऑस्ट्रेलिया का अगला वर्ल्ड कप मैच सोमवार को लखनऊ में श्रीलंका के खिलाफ है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement