Saturday, May 25, 2024
Advertisement

VIDEO: फैंस ने मैच के दौरान ऐसी क्या कर दी मांग, विराट कोहली को पकड़ने पड़ गए कान

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में भी 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इस मैच में विराट कोहली जब बाउंड्री के करीब फील्डिंग कर रहे थे तो फैंस ने उनसे गेंदबाजी करने की मांग कर दी, जिसपर कोहली ने काफी मजाकिया अंदाज में रिएक्शन दिया।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 12, 2024 12:53 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान फैंस की मांग पर रिएक्शन देते हुए।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम को भले ही 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन विराट कोहली एकबार फिर से सभी फैंस का दिल जीतने में जरूर कामयाब रहे। इस मैच में कोहली बल्ले से कोई खास कमाल नहीं दिखा सके लेकिन फील्डिंग के समय उन्होंने स्टेडियम में मौजूद फैंस का काफी मनोरंजन किया। कोहली अक्सर मैदान पर अपने आक्रामक रिएक्शन के लिए काफी चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार उनका मजाकिया अंदाज देखकर सभी फैंस काफी हैरान जरूर हुए। कोहली का अब तक इस सीजन में फॉर्म काफी बेहतर देखने को मिला है, जिसमें उनके बल्ले से एक शतकीय पारी भी निकली है।

कोहली को बॉलिंग दो पर विराट ने पकड़ लिए कान

साल 2023 में हुए वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मैच के दौरान कई बार स्टेडियम में फैंस विराट कोहली को बॉलिंग देने की मांग करते हुए दिखाई दिए थे, जिसमें उनकी इस मांग को कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार भी किया था। वहीं मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद फैंस अचानक कोहली को गेंदबाजी देने की मांग करने लगे। इसी दौरान कोहली जब बाउंड्री पर फील्डिंग के लिए पहुंचे तो उन्होंने फैंस की इस मांग को अपने मजाकिया अंदाज में मना कर दिया, जिसमें उन्होंने दोनों कान पकड़र हाथ हिलाकर मना कर दिया। ऐसा नहीं है कि कोहली ने आईपीएल में बॉलिंग नहीं की उन्होंने शुरुआती कुछ सीजन में गेंदबाजी तो की लेकिन उतना सफल नहीं हो सके। आईपीएल में कोहली ने साल 2016 के सीजन के बाद से एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की है, उससे पहले उन्होंने 7 सीजन में कुल 41.5 ओवरों की बॉलिंग में 92 के औसत से 4 विकेट हासिल किए थे।

ऑरेंज कैप पर कोहली का कब्जा बरकरार

आईपीएल के 17वें सीजन में विराट कोहली का 25 मैचों के बाद ऑरेंज कैप पर कब्जा बरकरार है। कोहली ने अब तक 6 पारियों में 79.75 के औसत से 319 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय और एक शतकीय पारी देखने को मिली है। कोहली इस सीजन अब तक 12 छक्के लगा चुके हैं तो वहीं 29 चौके भी उनके बल्ले से देखने को मिले हैं। ऑरेंज कैप की रेस में कोहली के बाद दूसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रियान पराग हैं, जिन्होंने 5 पारियों में 87 के औसत से अब तक 261 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें

VIDEO: बैटिंग के समय रोहित शर्मा को परेशान करते दिखे विराट कोहली, हिटमैन ने भी जवाब देने में नहीं लगाई देरी

RCB कैसे करेगी प्लेऑफ में एंट्री, बन रहे हैं ऐसे समीकरण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement