Thursday, May 23, 2024
Advertisement

VIDEO: बैटिंग के समय रोहित शर्मा को परेशान करते दिखे विराट कोहली, हिटमैन ने भी जवाब देने में नहीं लगाई देरी

IPL 2024: आरसीबी के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा के बल्ले से भले ही 38 रनों की पारी देखने को मिली, लेकिन उन्होंने इशान किशन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 101 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए टीम की जीत को पूरी तरह से पक्का कर दिया था।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: April 12, 2024 11:10 IST
Rohit Sharma And Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB रोहित शर्मा को बैटिंग के समय परेशान करते हुए विराट कोहली।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मुंबई इंडियंस टीम की शुरुआत नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में काफी खराब देखने को मिली थी, जिसमें उन्हें पहले तीन मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में मुंबई ने इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने 7 विकेट से जीत हासिल करने के साथ खुद की स्थिति को प्वाइंट्स टेबल में थोड़ा मजबूत जरूर किया है। आरसीबी के खिलाफ मैच में हिटमैन रोहित शर्मा के बल्ले से 38 रनों की पारी देखने को मिली, वहीं जब वह बैटिंग कर रहे तो उस समय विराट कोहली ने उनका ध्यान भंग करने के लिए उन्हें परेशान करते हुए भी दिखाई दिए।

विराट की हरकत का रोहित ने इशारे से दिया जवाब

मुंबई इंडियंस टीम को इस मुकाबले में आरसीबी ने 20 ओवरों में 197 रनों का टारगेट दिया था, जिसका पीछा उन्होंने सिर्फ 15.3 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर कर लिया। वहीं जब मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से रोहित शर्मा और ईशान किशन पारी की शुरुआत करने मैदान पर उतरते हैं तो उसके बाद विराट कोहली अचानक पहला ओवर खत्म होने के बाद रोहित शर्मा के बगल से निकलते समय उनकी कमर के ऊपर उंगली करते हुए आगे बढ़ जाते हैं। रोहित शर्मा को थोड़ी देर के लिए कुछ समझ नहीं आया लेकिन जैसे ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो कोहली वहां जा रहे थे और उन्होंने उनकी तरफ अंगूठा दिखाते हुए मुस्कुरा दिया। विराट कोहली इस मुकाबले में बल्ले से कोई खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सके जिसमें उन्हें 3 के निजी स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने पवेलियन भेजने का काम किया था।

आरसीबी की टीम के लिए प्लेऑफ की राह हुई मुश्किल

आईपीएल के 17वें सीजन में अभी तक सिर्फ 25 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से आरसीबी की टीम ने 6 मैच खेले हैं और उन्हें 5 में हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी को अभी भी इस सीजन भले ही 8 मैच और खेलने हैं, लेकिन उन्हें प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए यहां से सभी मैचों को जीतने की कोशिश करनी होगी। आरसीबी अभी प्वाइंट्स टेबल में 2 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है और उनका नेट रनरेट -1.124 का है।

ये भी पढ़ें

T20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा का बड़ा कारनामा, अब तक धोनी भी नहीं कर पाए ये काम

IPL 2024: मैच हारने के साथ RCB के नाम जुड़ गया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बन गई पहली टीम

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement