Friday, April 26, 2024
Advertisement

तीसरे टेस्ट से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों ने बढ़ाई रोहित शर्मा की टेंशन!

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले कुछ खिलाड़ियों के खराब फॉर्म ने चिंता बढ़ा दी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: February 23, 2023 19:08 IST
Rohit Sharma, IND vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY रोहित शर्मा

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला जाएगा। सीरीज के पहले दो मैचों में मिली जीत के बाद टीम इंडिया 2-0 से आगे तो है, लेकिन टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन को बढ़ा दिया है। भारत ने भले ही अपने पहले दो मैच जीत लिए हो लेकिन भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फेल नजर आ रहा है। टॉप ऑर्डर के खिलाड़ियों के फॉर्म ने चिंताएं बढ़ा दी है। रोहत शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज अच्छी लय में नजर नहीं आ रहा है।

टॉप ऑर्डर ने बढ़ाई चिंता

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में रोहित शर्मा के अलावा कोई भी टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज फॉर्म में नहीं है। रोहित शर्मा ने मानों अकले टॉप ऑर्डर का भार संभाले रखा है। टीम इंडिया के सालामी बल्लेबाज केएल राहुल अपने करियर के सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्होंने पिछली 12 पारियों से एक भी टेस्ट शतक नहीं लगाया है। केएल राहुल को लेकर कई बाते की जा रही है। केएल के अलावा टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी टेस्ट मैचों में अपना लय नहीं हासिल कर सके हैं। उन्होंने तो पिछली 39 पारियों से शतक नहीं लगाया है। 

केएल राहुल और विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया के दो अन्य बल्लेबाज भी फॉर्म में नहीं हैं। इंजरी के बाद श्रेयस अय्यर भी अपनी लय नहीं हासिल कर सके हैं। उन्होंने पिछली 13 पारियों से शतक नहीं लगाया। श्रेयस अय्यर के अलावा टीम इंडिया के टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा भी फॉर्म में नहीं हैं। उन्होंने पिछली 5 पारियों से शतक नहीं लगाया है। उनका अंतिम शतक बांग्लादेश के खिलाफ आया था। उस शतक से पहले भी वह फॉर्म में नहीं थे।

फॉर्म में आना जरूरी

भारतीय टीम के इन चार खिलाड़ियों का फॉर्म में न होना टीम इंडिया के लिए अच्छे संकते नहीं है। ये चार खिलाड़ी टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की बल्लेबाजी यूनिट की जान हैं। भारतीय टीम इस साल का WTC फाइनल भी खेल सकती हैं और ऐसे में इन खिलाड़ियों का जल्द से जल्द फॉर्म में आना टीम इंडिया के लिए जरूरी है।

यह भी पढ़े

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement