Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुजरात की टीम में हुआ बड़ा बदलाव, अचानक इस दिग्गज को अपनी टीम में किया शामिल

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत से पहले गुजरात जाइंट्स की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। गुजरात जाइंट्स ने टीम में एक दिग्गज को शामिल किया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: February 06, 2024 14:06 IST
Michael Klinger- India TV Hindi
Image Source : GETTY गुजरात की टीम में हुआ ये दिग्गज

Gujarat Giants WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन की शुरुआत 23 फरवरी से होने जा रही है। पांच टीमों के बीच कुल 22 मैच खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले गुजरात जाइंट्स की टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है। गुजरात जाइंट्स ने अपनी टीम में एक दिग्गज को शामिल किया है और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। 

गुजरात की टीम में हुआ बड़ा बदलाव

गुजरात जाइंट्स ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लिंगर को डब्ल्यूपीएल के दूसरे सीजन के लिए राचेल हेन्स की जगह अपनी टीम का हेड कोच नियुक्त किया है। गुजरात जायंट्स पांच-टीमों की लीग के पिछले सीजन में आखिरी पायदान पर रही थी। टीम आगामी सीजन में 25 फरवरी को बेंगलुरु में सत्र के शुरुआती मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। 

गुजरात जाइंट्स ने जारी की मीडिया रिलीज

गुजरात जाइंट्स ने जारी एक मीडिया रिलीज में बताया कि भारत की पूर्व कप्तान मिताली राज टीम के लिए मेंटोर और सलाहकार के रूप में अपनी भूमिका जारी रखेंगी, जबकि नूशिन अल खादीर गेंदबाजी कोच बनी रहेंगी। इसमें हालांकि यह नहीं बताया गया कि पहले सेशन में बल्लेबाजी कोच रहे तुषार अरोठे अपनी भूमिका में बने रहेंगे या नहीं। 

माइकल क्लिंगर ने दिया बड़ा बयान 

ऑस्ट्रेलिया के लिए 2017 में तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले क्लिंगर ने इस मीडिया रिलीज में कहा कि महिला प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन में गुजरात जायंट्स के पास कुछ खास करने का मौका है। मैं क्रिकेट की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज के साथ काम करने का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं। मिताली ने भारत में महिला क्रिकेट में बदलाव लाने में अहम भूमिका निभाई है। बता दें क्लिंगर महिला बिग बैश लीग में सिडनी थंडर के सहायक कोच रह चुके हैं। 

ये भी पढ़ें

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया ने रचा इतिहास, 7 ओवर में ही खत्म किया वनडे मैच, वेस्टइंडीज की उड़ाई धज्जियां

केन विलियमसन ने एक ही मैच में जड़े दो शतक, विराट कोहली के बाद जो रूट को भी पछाड़ा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement