Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2020 : ब्रेट ली को है उम्मीद, मुंबई इंडियंस में लसिथ मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे बुमराह

ब्रेट ली मानते हैं कि बुमराह नई और पुरानी गेंद के साथ चमत्कार कर सकते हैं और यही कारण है कि वह मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे।  

IANS Edited by: IANS
Published on: September 18, 2020 16:19 IST
Cricket news, latest Cricket news, current Cricket score, Cricket headlines, breaking Cricket news, - India TV Hindi
Image Source : IANS Lasith Malinga and Jasprit Bumrah 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना है कि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल के आगामी सीजन में जसप्रीत बुमराह मुम्बई इंडियंस को श्रीलंका के दिग्गज लसिथ मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे। मलिंगा ने निजी कारणों से इस साल आईपीएल से नाम वापस ले लिया है।

ब्रेट ली मानते हैं कि बुमराह नई और पुरानी गेंद के साथ चमत्कार कर सकते हैं और यही कारण है कि वह मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2020 : 4 ऐसी बड़ी चीजें जो आईपीएल इतिहास में इस सीजन होंगी पहली बार

एक टीवी कार्यक्रम में ब्रेट ली ने कहा, "जब से बुमराह इंटरनेशनल क्रिकेट में आए हैं, तब से मैं उनका फैन हूं। उनका एक्शन अलग है और इसी कारण वह गेंद को दोनों तरफ से स्विंग करा सकते हैं। वह नई और पुरानी गेंद के साथ असरदार हैं और निश्चित तौर पर वह डेथ ओवर्स में मुम्बई इंडियंस को मलिंगा की कमी नहीं खलने देंगे।"

ब्रेट ली ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के इस साल लीग जीतने के आसार हैं क्योंकि इस टीम में काफी संतुलन है।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : लंबे सूखे को खत्म कर खिताब जीतने पर होगी कोहली की टोली की नजरें

उन्होंने कहा, "मैंने इस साल विजेता के तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स को चुना है। इस टीम में संतुलन है और सबसे बड़ी बत यह है कि इस टीम का स्पिन अटैक काफी अच्छा है, जो यूएई में काफी असरदार साबित होगा।"

मुम्बई इंडियंस को अपना पहला मैच शनिवार को ही चेन्नई के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेलना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement