Monday, April 29, 2024
Advertisement

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को जब आया था गुस्सा तो ढीली हो गई थी इस खिलाड़ी की पतलून

मोहित ने बताया "ये घटना तब घटी थी जब सीएसके का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा था। अब ये फनी लगता है, लेकिन उस वक्त मेरी पतलून ढीली हो गई थी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 08, 2020 10:41 IST
Captain Cool Mahendra Singh Dhoni got angry when this player's trousers became loose- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Captain Cool Mahendra Singh Dhoni got angry when this player's trousers became loose

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को हम कैप्टन कूल के नाम से जानते हैं। प्रेशर भरे मैच में भी वह शांत रहकर टीम को जिताना बखूबी जानते हैं, लेकिन हमने आईपीएल के दौरान कई बार धोनी को गुस्सा होते हुए भी देखा है। इसका एक उदहारण उनकी टीम के साथ मोहित शर्मा ने दिया। मोहित ने बताया कि एक बार धोनी जब गुस्सा हो गए थे तो उनकी पतलून ढीली हो गई थी।

इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान मोहित ने बताया "ये घटना तब घटी थी जब सीएसके का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा था। अब ये फनी लगता है, लेकिन उस वक्त मेरी पतलून ढीली हो गई थी। उस मैच में पहला ओवर ईश्वर पांडे ने फेंका था और दूसरा ओवर आशीष नेहरा ने किया था। नेहरा की गेंदबाजी के दौरान माही भाई मेरे पास खड़े थे और मुझसे कहा कि तुम्हें अगला ओवर फेंकना है। इसके बाद नेहरा ने एक विकेट लिया और फिर सारे खिलाड़ी जश्न के लिए एक जगह इकट्ठे हुए, तभी धोनी ने ईश्वर से कहा कि वो अगले ओवर में गेंदबाजी करेंगे। मैं इसके बारे नहीं जानता था कि धौनी ने अब ईश्वर को अगला ओवर फेंकने के लिए कहा है।"

इसके बाद मोहित गेंदबाजी करने चले गए थे और उन्होंने रन अप ले लिया था। तभी धोनी ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन अंपायर धोनी से कहा कि मोहित ने अब ओवर शुरू कर दिया है तो कोई बदलाव संभव नहीं है। मोहित ने कहा "जब नेहरा का ओवर खत्म हुआ तब ईश्वर अगला ओवर फेंकने के लिए आए। इसके बाद मैंने ईश्वर से कहा कि धोनी ने मुझे ये ओवर फेंकने के लिए कहा है। मैंने अपनी टोपी अंपायर को दे दी और गेंद फेंकने के लिए चला गया। मुझे ऐसा लगा कि माही भाई उस वक्त किसी से बात कर रहे थे और उन्होंने मुझे गेंदबाजी करते हुए जाते नहीं देखा। जैसे ही मैंने अपने रन-अप के दो-तीन स्टेप्स लिए उन्होंने दोनों हाथ हिलाते हुए मुझे रुकने का इशारा किया।"

ये भी पढ़ें - रैपिड फायर राउंड में इरफान पठान और ब्रेट ली ने की रोहित शर्मा की खिंचाई, पूछे ये मजेदार सवाल

मोहित ने आगे कहा "मुझे काफी आश्चर्य हुआ कि मैंने किया गलत कर दिया, अभी तो मैंने एक भी गेंद नहीं फेंकी और ना तो चौका व छक्का खाया। फिर धौनी ने मुझसे कहा कि उन्होंने ईश्वर को गेंद फेंकने के लिए कहा था। इसके बाद अंपायर ने कहा कि इन्होंने गेंदबाजी शुरू कर दी है और अब यही बॉलिंग करेंगे। इसके बाद उन्होंने जो रिएक्शन दिया वो काफी डराने वाला था।" 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement