1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 के लिए स्टैंडबाई वेन्यू रहेगा हैदराबाद : रिपोर्ट

IPL 2021 के लिए स्टैंडबाई वेन्यू रहेगा हैदराबाद : रिपोर्ट

बीसीसीआई ने भारत में बढ़ते कोविड -19 मामलों के मद्देनजर हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के मैचों के लिए स्टैंडबाई वेन्यू के रूप में रखा है। 

IANS IANS
Published on: April 03, 2021 14:48 IST
IPL 2021 के लिए स्टैंडबाई...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 के लिए स्टैंडबाई वेन्यू रहेगा हैदराबाद : रिपोर्ट

मुंबई| भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत में बढ़ते कोविड -19 मामलों के मद्देनजर हैदराबाद को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के मैचों के लिए स्टैंडबाई वेन्यू के रूप में रखा है। अभी सबका ध्यान मुंबई पर केंद्रित है क्योंकि महाराष्ट्र लॉकडाउन के कगार पर है। हालांकि इस संबेध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन के संकेत दिए गए हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में शनिवार को कहा गया, छह में से एक या अधिक होस्ट शहर अपने मैच आयोजित कराने में सक्षम नहीं हुए तो इसे देखते हुए हैदराबाद एक बैक-अप स्थल विकल्प के रूप में उभरा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बोर्ड द्वारा आयोजन स्थल में संभावित बदलाव के बारे में किसी भी फ्रेंचाइजी से बात नहीं की गई है।

RSA vs PAK : बाबर आजम ने वनडे का 13वां शतक जड़ते हुए तोड़ा कोहली-अमला का ये रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 छह स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। जहां पहले चरण के मैच चेन्नई और मुंबई में आयोजित किए जाएंगे, वहीं दूसरे चरण के लिए अहमदाबाद और दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे। लीग मैचों का अंतिम चरण बेंगलुरु और कोलकाता में आयोजित किया जाएगा।

प्ले-ऑफ और फाइनल मई के अंत में अहमदाबाद में होने वाले हैं। ये मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे जहां कोई भी दर्शक नहीं होगा। आईपीएल 2020 को कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में आयोजित किया गया था। हालांकि, बोर्ड ने इस साल भारत में इसकी मेजबानी करने का फैसला किया है। भारत इस साल के अंत में टी20 विश्व कप की भी मेजबानी करने वाला है।

IPL 2021 से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अक्षर पटेल हुए कोरोना पॉजिटिव

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker