Friday, March 29, 2024
Advertisement

केविन पीटरसन ने केकेआर के कप्तान को लेकर रखी अपनी राय, कहा इसे होना चाहिए कप्तान

पीटरसन ने मैच खत्म होने से पहले ही रात 10.36 पर ट्वीट करते हुए लिखा "शुभमन गिल को केकेआर का कप्तान होना चाहिए।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 12:01 IST
Kevin Pietersen gave his opinion about the captain of KKR, said it should be captain- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kevin Pietersen gave his opinion about the captain of KKR, said it should be captain

शनिवार हुए मुकाबले में दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात देकर आईपीएल 2020 का अपना पहला मुकाबला जीता। केकेआर के लिए इस जीत में अहम भूमिका सलामी बल्लेबाज शभमन गिल ने निभाई। गिल ने 142 रनों का पीछा करते हुए 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 70 रन की नाबाद पारी खेली।

गिल की इस पारी को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा दिया कि उन्हें ही केकेआर का कप्तान होना चाहिए।

ये भी पढ़ें - पहले हफ्ते में ही रोमांच के चरम पर पहुंचा IPL का 13वां सीजन, देखने को मिले ये अविश्वसनीय पल

 

पीटरसन ने मैच खत्म होने से पहले ही रात 10.36 पर ट्वीट करते हुए लिखा "शुभमन गिल को केकेआर का कप्तान होना चाहिए।"

गिल की इस पारी ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इस मैच में गिल के साथ चौथे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी करने वाले इयोन मोर्गन ने उनके बारे में कहा "उसकी बल्लेबाजी देखना काफी शानदार अहसास है। उसके अंदर सीखने के लिए बहुत भूख है और मैं फिर से उसके साथ बल्लेबाजी करना पसंद करुंगा। मुझे लगता है कि वह सभी सफलता का हकदार है।"

ये भी पढ़ें - अगर केकेआर को जीतना है आईपीएल तो इसे बनना होगा टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी - स्कॉट स्टायरिस

मैच के बारे में मोर्गन ने कहा  "जीत हासिल करने के बाद अच्छा लग रहा है। यह एक लंबा टूर्नामेंट है, लेकिन जाहिर है कि यह जीत हमें कुछ मोमेंटम और आत्मविश्वास दिलाने में मदद करेगी। हम MI के खिलाफ अपने आखिरी मैच में थोड़े खराब थे, लेकिन हमने अपने गेंदबाजों के साथ यह मैच जीता। उन्होंने मजबूत सनराइजर्स की बल्लेबाजी पर अंकुश लगाने का काम किया। टॉप आर्डर बेयरस्टो और वार्नर के विकेटों ने हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। इससे SRH की टीम बैक-फुट पर चली गई और हमें पता था कि हमें खुद को दबाव में नहीं रखना पड़ेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "यहां की पिचें थोड़ी अलग हैं, आपक एक पिच के हिसाब से नहीं चल सकते हैं, गर्मी के साथ यह बदल सकती है। आपको हर एक मैच के हिसाब से काम करना है और खुद को उसके अनुकूल बनाने की कोशिश करनी है। इस दौरान आपको अपने गेम प्लान के साथ बने रहना है और उम्मीद है कि यह काम करेगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement