1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. अगर केकेआर को जीतना है आईपीएल तो इसे बनना होगा टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी - स्कॉट स्टायरिस

अगर केकेआर को जीतना है आईपीएल तो इसे बनना होगा टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी - स्कॉट स्टायरिस

स्कॉट स्टायरिस ने इस दौरान शुभमन गिल की जमकर तारीफ की और कहा कि वह भारत से उनके दूसरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 11:08 IST
Scott Styris names batsman who ‘needs to be KKR’s best player if they have to win IPL’- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Scott Styris names batsman who ‘needs to be KKR’s best player if they have to win IPL’

शनिवार को हुए आईपीएल 2020 के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात देकर जीत का खाता खोला। इस मैच में केकेआर के लिए पहले पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती ने किफाती गेंदबाजी की और हैदरबाद को 142 के स्कोर पर रोका। उसके बाद शुभमन गिल ने 70 रन की नाबाद पारी खेलकर टी को पहली जीती दिलाई।

गिल की इस पारी को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया है, न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने तो यह तक कह दिया है कि अगर केकेआर को आईपीएल जीतना है तो शुभमन गिल को टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनना होगा।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 के प्राइस टैग से दोगुने फायदेमंद गेंदबाज है पैट कमिंस : ब्रेट ली

स्कॉट स्टायरिस ने इस दौरान शुभमन गिल की जमकर तारीफ की और कहा कि वह भारत से उनके दूसरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है।

उन्होंने कहा "मेरा पसंदीदा क्रिकेटर...... शायद रोहित शर्मा उनसे ऊपर हैं। अगर केकेआर को आईपीएलजीतना है तो उन्हें टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनना होगा।"

ये भी पढ़ें - केन विलियमसन ने दिया अपनी चोट पर बड़ा अपडेट, बताया अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के नाबाद अर्धशतक और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों के अनुशासित के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 142 रन ही बना सकी। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शॉर्ट गेंदबाजी के लिये आलोचना झेलने वाले आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी कमिंस ने चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया। वहीं स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने 25 रन देकर डेविड वार्नर का बेशकीमती विकेट चटकाया। जवाब में केकेआर ने दो ओवर बाकी रहते तीन विकेट खोकर 145 रन बनाये। 

ये भी पढ़ें - गावस्कर-अनुष्का विवाद में उतरे इरफान पठान, ट्वीट कर कही ये बात

गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिये 92 रन की अटूट साझेदारी की। गिल 62 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाये जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। 

इससे पहले केकेआर की शुरूआत खराब रही और दूसरे ही ओवर में सुनील नारायण (0) को खलील अहमद ने वार्नर के हाथों लपकवाया। वहीं नीतिश राणा (26) पांचवें और कप्तान दिनेश कार्तिक (0) सातवें ओवर में आउट हो गए थे।

(With Bhasha Inputs) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X