Friday, April 26, 2024
Advertisement

किंग्स इलेवन पंजाब के ओनर ने भविष्यवाणी, आने वाले समय में बेहतरीन कप्तान साबित होंगे केएल राहुल

राहुल आईपीएल के 13वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह तीन मैचों में अब तक 222 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 28, 2020 17:02 IST
Kings XI Punjab, KL Rahul, Sports, cricket, IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक नेस वाडिया ने टीम के कप्तान लोकेश राहुल की तारीफ करते हुए उन्हें एक बहुमुखी खिलाड़ी बताया है और साथ यह भी कहा है कि आने वाले समय में राहुल एक बेहतरीन कप्तान साबित होंगे। राहुल आईपीएल के 13वें सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह तीन मैचों में अब तक 222 रन बना चुके हैं, जिसमें एक शतक भी शामिल हैं। राहुल सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबजों की सूची में टॉप पर पहुंच गए हैं और उनके पास औरेंज कैप पहुंच गई है।

वाडिया ने एम्सट्रैड इनसाइडस्पोर्ट फेस 2 फेस क्रिकेट सीरीज के कार्यक्रम में कहा, " जैसा कि आप याद कर सकते हैं कि नीलामी में राहुल के लिए हम बहुत मजबूत थे। मुझे इस समय भारतीय क्रिकेट में इनसे अधिक बहुमुखी खिलाड़ी दिखाओ। वह पारी की शुरुआत कर सकते हैं, वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और वह छठे नंबर पर भी खेल सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- IPL 2020 RCB vs MI : दूसरी जीत पर होगी मुंबई इंडियंस की नजरें, लय में लौटना चाहेगी आरसीबी

उन्होंने कहा, " मैंने विराट (कोहली) को देखा है, जोकि कप्तान की तरह सोचता है और जब आप खुद एक विकेटकीपर हो, तो आप खुद भी बहुत सोचते हैं, इसलिए यह अद्भुत होने जा रहा है।"

वाडिया ने आगे कहा कि अनिल कुंबले का मुख्य कोच होना, टीम के लिए यह बहुत अच्छा है।

वाडिया ने कहा, " मुझे लगता है कि अनिल कुंबले के रूप में हमें एक बहुत ही अच्छी तरह से संतुलित निर्देशक और कोच के साथ एक बहुत अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है। उनका अनुभव, उनका सम्मान, उनकी बुद्धिमत्ता ही काफी है।"

यह भी पढ़ें- RCB vs MI Dream11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे विराट कोहली, ये होगी आज की मजबूत Dream11 टीम

उन्होंने कहा, "वह एक अभूतपूर्व गेंदबाज, अभूतपूर्व कप्तान और एक अच्छा इंसान है। वह विनम्र, सरल, बात करने वाला और बहुत पेशेवर है।

किंग्स इलेवन के सह-मालिक ने साथ ही बताया कि बहुत सारे लोगों ने सोचा था कि कोविड-19 महामारी के बीच आईपीएल 2020 कभी नहीं होगा।

वाडिया ने कहा, " मैं उनमें से नहीं था, मुझे पता था कि यह होगा। मुझे बीसीसीआई और आईपीएल पर पूरा भरोसा था कि ऐसा होगा। मुझे लगता है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ बहुत सारे लोग इसके पीछे थे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement