Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'दर्शक के बिना खेलना एक चुनौती होगा' आईपीएल 2020 से पहले बोले अजिंक्य रहाणे

रहाणे ने यूएई पहुंचने के बाद पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "दर्शक नहीं होंगे, उनके बिना खेलना एक चुनौती होगा। हममें स्टेडियम में 50-60 हजार लोगों के सामने खेलने की आदत है।"  

IANS Reported by: IANS
Published on: August 27, 2020 20:33 IST
'Playing without an audience will be a challenge' Ajinkya Rahane said before IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM 'Playing without an audience will be a challenge' Ajinkya Rahane said before IPL 2020

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के मैच इस बार खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे और दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि खिलाड़ियों को अपने दिमाग से यह बात हटानी होगी और बिना किसी परेशानी के खेलना होगा। कोविड-19 के कारण ही इस बार आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - प्रीमियर लीग में रिकॉर्ड 653 मैच खेलने वाले मिडफील्डर गैरेथ बैरी ने फुटबॉल से लिया संन्यास

रहाणे ने यूएई पहुंचने के बाद पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "दर्शक नहीं होंगे, उनके बिना खेलना एक चुनौती होगा। हममें स्टेडियम में 50-60 हजार लोगों के सामने खेलने की आदत है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, टीम का यह स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

उन्होंने कहा, "लेकिन हम घरेलू क्रिकेट खेलते हैं जहां कोई भी मैच देखने नहीं आता। मुझे लगता है कि सोच टीम के लिए अच्छा करने और उन काम करने वाले लोगों, पुलिस बल, डॉक्टरों के बारे में सोचना होगा जो इस परिस्थिति में काफी मेहनत कर रहे हैं और हमें उनके लिए खेलना होगा न कि यह सोचना होगा कि हमें देखने के लिए कोई दर्शक नहीं हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : केकेआर में क्रिस लिन को रिटेन नहीं करने पर कप्तान दिनेश कार्तिक ने तोड़ी अपनी चुप्पी

उन्होंने कहा, "आपको अपना समर्थन करना होगा, अपने खेल का लुत्फ उठाना होगा। टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। मुझे नहीं लगता कि हमें इस संबंध में किसी तरह की समस्या है। सबसे अहम चुनौती मैदान पर जश्न मानते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। इसके अलावा हम अपनी क्रिकेट खेलने और अपनी टीम के लिए अच्छा करने के लिए तैयार हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement