Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2021 : भारत आते ही रोहित शर्मा ने डेविड वार्नर को कर दिया ट्रोल, सोशल मीडिया पर कमेंट हुआ वायरल

ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर खासे एक्टिव रहते हैं। वार्नर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टिक टॉक वीडियो शेयर करते रहते हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2021 19:22 IST
rohit sharma, david warner, tiktok, instagram, quarantine, covid-19, coronavirus, IPL 2021, IPL, Che- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRA Rohit sharma and David warner

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के धाकड़ खिलाड़ी डेविड वार्नर टूर्नामेंट के 14वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए भारत पहुंच गए हैं। भारत पहुंचने के बाद वार्नर कोविड-19 से जुड़े प्रोटोकॉल के तहत क्वारंटीन में हैं। क्वारंटीन में जाने से पहले वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर फैंस से एक सालह मांगी, जिस पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें ऐसा जवाब दिया जो अब वायरल हो रहा है।

दरअसल वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पूछा कि 'मैं यहां पहुंच चुका हूं और मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं लेकिन एक परेशानी है कि मुझे अगले कुछ दिनों तक क्वारंटीन में रहने की वजह होगी। क्वारंटीन में मैं क्या करूं प्लीज मुझे कुछ आइडिया दीजिए कमेंट बॉक्स में अपना जवाब दें।'

यह भी पढ़ें- IPL 2021: सीजन-14 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने कसी कमर, प्लेऑफ में बनाना चाहेगा जगह

वार्नर की अपील पर रोहित शर्मा ने बड़ा ही मेजदार जवाब दिया। रोहित ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'आप निश्चित तौर पर यहां टिक टॉक को मिस करने वाले हैं।'

rohit sharma, david warner, tiktok, instagram, quarantine, covid-19, coronavirus, IPL 2021, IPL, Che

Image Source : INSTRAGRAM
Rohit Sharma comment  

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया का यह स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर खासे एक्टिव रहते हैं। वार्नर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टिक टॉक वीडियो शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : मोइन अली की अपील पर सीएसके ने अपनी जर्सी से हटाया इस कंपनी लोगो

वहीं भारत में चीन से संबंधित से इस एप को बैन कर दिया गया है। भारत में भी यह एप काफी लोकप्रीय था। ऐसे में रोहित ने वार्नर को मजाकिया अंदाज में ट्रोल कर दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग में वार्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद 11 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अपना पहला मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी। 

वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला  9 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement