Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप को भुलाकर सूर्यकुमार और ईशान किशन को परफॉर्म करने की जरूरत - ब्रायन लारा

दोनों क्रिकेटर इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाली भारत की आईसीसी टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 29, 2021 19:11 IST
Forget T20 World Cup, Suryakumar and Ishan Kishan need to perform - Brian Lara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI Forget T20 World Cup, Suryakumar and Ishan Kishan need to perform - Brian Lara

मुंबई। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक और साधारण प्र्दशन और ईशान किशन के टीम से बाहर हो जाने के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ब्रायन लारा ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी या तो भारतीय टीम में चयन होने के दबाव में हैं या उनकी जीत की भूख खत्म हो चुकी है। मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया, लेकिन सूर्यकुमार का खराब प्रदर्शन जारी रहा जबकि प्रदर्शन संबंधी मुद्दों के कारण ईशान को एकादश से बाहर कर रखा गया था।

दोनों क्रिकेटर इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाली भारत की आईसीसी टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा हैं।

लारा ने मंगलवार को स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, हो सकता है भारतीय टीम में शामिल किए जाने के दबाव में निराशाजनक प्रदर्शन हो रहा हो। अगर आप सौरभ तिवारी को देखें तो सूर्यकुमार और ईशान से ज्यादा उनमे रन बनाने की भूख दिखती है।

सौरभ ने 37 गेंदों में 45 रन बनाए और मंगलवार को मुंबई इंडियंस के सफलतापूर्वक लक्ष्य का पीछा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

लारा ने कहा, मुझे लगता है कि सूर्यकुमार और ईशान को अब थोड़ा और पेशेवर होना चाहिए और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीताने में मदद करने की कोशिश करनी चाहिए। फिलहाल उन्हें विश्व कप को भूल कर मुंबई को टूर्नामेंट में कैसे वापस लाना है उस पर काम करना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement