Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2021 RR vs CSK Dream11 Prediction: ये हो सकती है आपकी ड्रीम टीम

आइए जानते हैं कैसी हो सकती है RR vs CSK के बीच मुकाबले की Dream11 टीम-

Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 02, 2021 15:46 IST
IPL 2021 RR vs CSK Dream11 Prediction- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 RR vs CSK Dream11 Prediction

आईपीएल 2021 का 47वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम 7:30 बजे से अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। इसका टॉस शाम 7 बजे हो जाएगा। गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने वाली पहली टीम बनी थी। उसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने भी प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर लिया है।

अब ऐसे में राजस्थामन रॉयल्स के लिए ये मुकाबला बेहद अहम होगा। वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स अपने रव रेट को बेहतर करने के लिए और अंकतालिका पर पहले स्थान पर बने रहने के लिए ये मुकाबला खेलेगी। गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा कर चेन्नई ने प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई किया था।

एमएस धोनी के सुपरकिंग्स ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में काफी स्थिरता दिखाई है। सलामी बल्लेबाजों ने लगातार अच्छी शुरुआत दी है, मध्यक्रम भी स्पिन के खिलाफ काफी अच्छा रहा है। उनके पास बल्लेबाजी में गहराई है। अब सुपरकिंग्स को देख कर लगता है कि इन्हें कोई नहीं रोक सकता।

वहीं, दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स ने यूएई में सिर्फ एक ही जीत हासिल की है। भारतीय चरण में पावरप्ले में संघर्ष करने के बाद टीम यूएई में मैच फिनिश करने में संघर्ष करती नजर आ रही है। एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन ही बल्लेबाजी क्रम को संभाल रहे हैं। यूएई में क्रिस मौरिस ने भी काफी संघर्ष किया है  वहीं, लियाम लिविंगस्टोन अभी भी छाप नहीं छोड़ सके हैं।

ऐसे में आइए जानते हैं कैसी हो सकती है RR vs CSK के बीच मुकाबले की Dream11 टीम-

विकेटकीपर: संजू सैमसन

बल्लेबाज: फाफ डु प्लेसिस, एविन लुईस, रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल

ऑलराउंडर्स: रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, महिपाल लोमरोर

गेंदबाज: जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, मुश्तफिजुर रहमान

ड्रीम11 टीम- संजू सैमसन, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), एविन लुईस (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, महिपाल लोमरोर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान

MI vs DC, IPL 2021 Head to Head: मुंबई के सामने दिल्ली की मजबूत चुनौती, टर्नामेंट में ऐसा रहा है रिकॉर्ड

संभावित 11-

राजस्थान रॉयल्स- एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन/डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग/शिवम दुबे/श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस/ओशाने थॉमस, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान

चेन्नई सुपर किंग्स- रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड/सैम करन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement