Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

IPL 2021: सचिन बेबी ने RCB के लिए करवाया अनोखा हेयरकट, शेयर की Pic

आरसीबी ने भी अपने सोशल मीडिया पर सचिन बेबी की ये फोटो शेयर कर दी थी। उन्होंने कैप्शन लिखा, "फ्रेश कट्स फॉर सचिन।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2021 20:57 IST
IPL 2021: Sachin Baby Flaunts His New Hairstyle Dedicated...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@SACHIN.BABY11 IPL 2021: Sachin Baby Flaunts His New Hairstyle Dedicated To Royal Challengers Bangalore

आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज सचिन बेबी ने आरसीबी के लिए एक नया हेयरकट लिया है। उन्होंने अपने बालों को कटवा कर 'आरसीबी' लिखवाया है। सचिन ने अपने नए हेयरस्टाइल की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फिर आरसीबी ने भी अपने सोशल मीडिया पर सचिन बेबी की ये फोटो शेयर कर दी थी। उन्होंने कैप्शन लिखा, "फ्रेश कट्स फॉर सचिन।" बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को आरसीबी ने उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपयों में इसी साल खरीदा था।

वे साल 2016 में आरसीबी का हिस्सा थे जब टीम फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद से हार गई थी। फैंस ने भी इस फोटो पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, "गुड लक ब्रो.. उम्मीद है कि आपको इलेवन में चांस मिलेगा।"

एक अन्य फैन ने लिखा, "आरसीबी के लिए कमिटमेंट।"

IPL 2021 | एबी डी विलियर्स ने प्रैक्टिस मैच में जड़ा तूफानी शतक, देखें वीडियो

केरल के सचिन आरसीबी के लिए एक भी मैच नहीं खेले हैं। पिछली बार उन्होंने आईपीएल मैच 2017 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला था। तब वे सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे। आरसीबी आईपीएल 2021 में फिलहाल अंक तालिका पर तीसरे स्थान पर है। बैंगलोर को दूसरे चरण का अभियान 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से शुरू करना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement