Saturday, April 20, 2024
Advertisement

RCB vs SRH Dream11 Prediction : विराट की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

दोनों टीमें एक-दूसरे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ेगी। सनराइजर्स की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच हार चुकी है जबकि आरसीबी ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई पर जीत दर्ज की थी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2021 15:38 IST
RCB vs SRH Dream11, Prediction, Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore,  Virat kohli - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RCB vs SRH Dream11 Prediction, Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आज छठा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें एक-दूसरे से चेन्नई के एमए चिंदम्बर स्टेडियम में भिड़ेगी। सनराइजर्स की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच हार चुकी है जबकि आरसीबी टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराया था।

ऐसे में इन दोनों ही टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर आप अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है आरसीबी और सनराइजर्स के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11

बल्लेबाज- विराट कोहली, डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, एबी डिविलियर्स और मनीष पांडे

आरसीबी और हैदराबाद की टीमों में कई ऐसे धुआंधार खिलाड़ी हैं जो फैंटेसी Dream11 में अपनी जगह बनाएंगे। ऐसे में आरसीबी के विराट कोहली सभी के लिए पहली पसंद बन सकते हैं। भारतीय पिचों पर यह खिलाड़ी बहुत ही खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है।

कोहली के अलावा बल्लेबाजों की लिस्ट में डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, एबी डिविलियर्स और मनीष पांडे भी फैंटेसी Dream11 की टीम में शामिल होकर पॉइंट्स को बढ़ाने की क्षमता रखते हैं।

ऑलराउंडर्स- ग्लेन मैक्सवेल मोहम्मद नबी/ जेसन होल्डर

ऑलराउंडर्स की लिस्ट में आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल सबकी पहली पसंद बन सकते हैं। इस खिलाड़ी सीजन के पहले मैच में भी शानदार खेल दिखाया था। इसके अलावा अफगानिस्तान के मोहम्मद नबी को भी फैंटेसी Dream11 में शामिल होना तय है।

वहीं अगर नबी को टीम में जगह नहीं मिलती है तो उनकी जगह जेस होल्डर पर दांव लगाया जा सकता है।

गेंदबाज- हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और राशिद खान

फैंटेसी Dream11 में आरसीबी के हर्षल पटेल सबकी पहली पसंद बन सकते हैं। उन्होंने अपने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी कर 5 विकेट हासिल किए थे। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन का भी फैंटेसी Dream11 जगह बनना तय है।

वहीं स्पिन में गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल की जगह राशिद खान पर भरोसा जताया जा सकता है।

RCB vs SRH Dream11 Team : डेविड वार्नर, विराट कोहली (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, एबी डिविलयर्स (विकेटकीपर), मनीष पांडे (उपकप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद नबी/जेसन होल्डर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, हर्षल पटेल और राशिद खान।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement