1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. DC vs MI : ऋषभ पंत ने बताया चेन्नई जैसी पिचों पर धूम मचा सकता है ये खिलाड़ी, DC कर रहा है उन्हें ग्रूम

DC vs MI : ऋषभ पंत ने बताया चेन्नई जैसी पिचों पर धूम मचा सकता है ये खिलाड़ी, DC कर रहा है उन्हें ग्रूम

दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच के बाद बताया कि चेन्नई की इस पिच पर उनके पास एक ऐसा गेंदबाज है जो काफी कारगर साबित हो सकता है और उनकी टीम उस खिलाड़ी को ग्रूम कर रही है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2021 6:39 IST
Rishabh Pant Said Lalit Yadav Can do wonders on pitches like these we're trying to groom- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rishabh Pant Said Lalit Yadav Can do wonders on pitches like these we're trying to groom

दिल्ली कैपिटल्स ने मंगलवार रात 5 बार की विजेता और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से मात देकर आईपीएल 2021 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। इसी के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली की इस जीत में अमित मिश्रा (4/24) और शिखर धवन (45) ने अहम भूमिका निभाई। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने मैच के बाद बताया कि चेन्नई की इस पिच पर उनके पास एक ऐसा गेंदबाज है जो काफी कारगर साबित हो सकता है और उनकी टीम उस खिलाड़ी को ग्रूम कर रही है।

मैच के बाद पंत ने कहा,"जब हमने शुरुआत की, तब हम दबाव में थे। मिशी (अमित मिश्रा) भाई हमें गेम में वापस लेकर आए। हम उन्हें 140-150 तक रोकना चाहते थे।"

उन्होंने आगे कहा "ललित एक बेहतरीन भारतीय खिलाड़ी है, वह इस पिच पर हमारे लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते है। हम उन्हें ग्रूम कर रहे हैं। हमने यह सीखा है कि अगर आपके हाथ में विकेट हैं तो आप किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं।"

ललित यादव ने मुंबई के खिलाफ हुए इस मुकाबले में अपने चार ओवर के कोटे में 17 रन खर्च कर एक विकेट लिए था, वहीं बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 22 रन की नाबाद पारी भी खेली थी। दिल्ली की टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को निर्धारित 20 ओवर में 137 रन पर रोक दिया था।

इसके बाद शिखर धवन और और स्टीव स्मिथ (33) की लाजवाब पारियों की मदद से उन्होंने यह लक्ष्य 5 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। दिल्ली कैपिटल्स ने इसी के साथ मुंबई से आईपीएल 2020 के फाइनल में मिली हार का बदला भी चुकता किया।

Write a comment

Social Tracker