Friday, May 03, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मुंबई के खिलाफ अपनी दमदार बल्लेबाजी से खुश हैं ऋतुराज गायकवाड़, आगे भी रखना चाहते हैं जारी

गायकवाड़ ने मुश्किल परिस्थियों में टीम के लिए 88 रनों की पारी खेली, जिसके बदौलत सीएसके पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को हारने में कामयाब रही।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2021 18:20 IST
Rituraj Gaikwad, Mumbai Indians, CSK, Sports, cricket, IPL 2021 - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rituraj Gaikwad and Deepak chahar  

युवा ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण के पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने मुश्किल परिस्थियों में टीम के लिए 88 रनों की पारी खेली, जिसके बदौलत सीएसके पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को हारने में कामयाब रही।

इस बेहतरीन पारी के बाद गायकवाड़ ने मैच के बाद दीपक चाहर से बात करते हुए कहा, ‘‘स्थिति मुश्किल थी क्योंकि शीर्ष क्रम के अधिकतर बल्लेबाज आउट हो चुके थे। मुझे जिम्मेदारी संभालनी थी और फिर टीम को 120-130 रन के स्कोर तक पहुंचाने का जरिया ढूंढना था। ’’

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कोहली आज रचेंगे इतिहास, 200वां मैच खेलने के साथ ही करेंगे ये बड़ा कमाल

उन्होंने कहा, ‘‘क्रीज पर कुछ समय बिताने के बाद लक्ष्य हर बार 10 रन बढ़ जाता और तब 140 से 150 रन संभव लगने लगे।’’

आपको बता दें की टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करने वाले सीएसके की शुरुआत बहुत ही निराशाजनक रहा था और टीम महज 24 रन के स्कोर पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे।

यह भी पढ़ें- Video: तुम एक लेजेंड हो... RCB के लिए विराट के 200वें मैच पर बोले सिराज, डी विलियर्स

इसके बाद गायकवाड़ ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर 50 रनों से अधिक की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से उबराते हुए स्कोरबोर्ड पर 156 रन लगाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement