Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL 2021| सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की खराब फॉर्म पर बोले सुनील गावस्कर 'वह भारतीय कैप हासिल करके रिलैक्स हो गए हैं'

मुंबई इंडियंस का आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला है और प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उनके लिये यह मुकाबला काफी अहम है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 05, 2021 16:18 IST
Sunil Gavaskar on Suryakumar Yadav and Ishan Kishan's poor form: 'He is relaxed after getting the In- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC Sunil Gavaskar on Suryakumar Yadav and Ishan Kishan's poor form: 'He is relaxed after getting the Indian cap'

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की फॉर्म अच्छी नहीं रही है, वहीं हरफनमौला हार्दिक पांड्या ने अभी तक एक भी मैच में गेंदबाजी नहीं की। ऐसे में इन तीन खिलाड़ियों ने मुंबई इंडियंस समेत टीम इंडिया की भी चिता बढ़ाई हुई है क्योंकि ये तीनों खिलाड़ी इसी महीने शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय दल का हिस्सा है। 

सरफराज अहमद ने हासिल किया कीर्तिमान, शोएब मलिक का तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड

भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने सूर्यकुमार यदाव और ईशान किशन की फॉर्म के बारे में कहा है कि वह भारतीय कैप हासिल करके रिलैक्स हो गए हैं।

स्टारस्पोर्ट्स के शो पर गावस्कर ने कहा "मेरे हिसाब से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन भारतीय कैप हासिल करने के बाद थोड़ा रिलैक्स मोड़ में चले गए हैं। हो सकता है कि ऐसा न हुआ हो, लेकिन उनके शॉट देखकर ऐसा ही लगता है। ऐसा लगता है कि वे इन बड़े शॉट्स को सिर्फ इसलिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि वे भारतीय टीम के खिलाड़ी हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको खुद को थोड़ा समय देना होता है और अपने शॉट का सिलेक्शन सही करना होता है और मुझे लगता है कि वे इस बार चूक गए हैं। यहां उनका शॉट सिलेक्शन बिल्कुल सही नहीं रह रहा है और इसलिए वे सस्ते में आउट हो रहे हैं।"

T20 World Cup: मिल्स ने कहा- IPL से इंग्लैंड को मिलेगा फायदा, हमारी तैयारी अच्छी है

वहीं हार्दिक पांड्या के बारे में लिटिल मास्टर ने कहा "हार्दिक का बॉलिंग न करना मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं, बल्कि भारत के लिए भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि उन्हें टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में लिया गया था। अगर आप टीम में हैं और नंबर 6 या नंबर 7 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं तो यहां कप्तान के लिए बड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसा होने से कप्तान को फ्लैक्सिबिलिटी और ऑप्शन नहीं मिलते हैं, जो किसी नंबर 6 या 7 पर बल्लेबाजी करने वाले ऑलराउंडर के लिए जरूरी हैं।"

RCB vs SRH: आरसीबी की नजरें हैदराबाद को हराकर शीर्ष दो में अपनी जगह बनाने पर

मुंबई इंडियंस का आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला है और प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उनके लिये यह मुकाबला काफी अहम है। ऐसे में मुंबई इन तीन खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement