1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. डेविड वार्नर पर आया टॉम मूडी का बयान, प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने पर ऐसा था उनका रिएक्शन

डेविड वार्नर पर आया टॉम मूडी का बयान, प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने पर ऐसा था उनका रिएक्शन

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: May 03, 2021 14:34 IST
Tom Moody, David Warner, playing XI, SRH, IPL 2021, cricket, India- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KINGASHU_786 David Warner

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के निदेशक टॉम मूडी ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ से प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद डेविड वार्नर 'हैरान और निराश' थे। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे हैं।

यह भी पढ़ें- डेविड वार्नर के लिए डेल स्टेन ने की बड़ी भविष्यवाणी कहा- 'सनराइजर्स के लिए आखिरी बार दिख सकता है यह खिलाड़ी'

मूडी ने कहा, " यह टीम संयोजन पर आधारित निर्णय था। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस समय हमें लगता है कि दो विदेशी बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और राशिद खान हमारा सबसे अच्छा संयोजन है। हमने इसे बहुत करीब से देखा है।"

उन्होंने कहा, " जाहिर है, बेयरस्टो का फॉर्म और केन विलियमसन का फॉर्म बहुत अच्छा है और हम बहुत रोमांचित हैं कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं। लेकिन हमें एक मुश्किल फैसला करना था और और किसी को बाहर करना था। दुर्भाग्य से,यह वह था।"

यह भी पढ़ें- पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया मैच का हीरो

मूडी ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि वार्नर इस फैसले से निराश होंगे।

मूडी ने कहा, " वह बहुत अच्छा रहे हैं। वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे। आप जानते हैं। कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा। वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker