1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : मैच के बाद दिखा कोहली और धोनी का 'याराना', सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

IPL 2021 : मैच के बाद दिखा कोहली और धोनी का 'याराना', सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

कोहली ने धोनी की कप्तानी में ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज किया है। धोनी दुनिया के सफल कप्तानों में से एक माने जाते हैं और उन्होंने कोहली को भी इसके गुर सिखाए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 25, 2021 10:37 IST
virat kohli, ms dhoni, ms dhoni virat kohli, virat kohli rcb, ms dhoni csk, kohli dhoni, dhoni vs ko- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DHONIARMYTN virat kohli and ms dhoni

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट के दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बीच की जुगलबंदी मैदान पर देखते ही बनती है। ऐसा ही इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 35वें मैच के दौरान देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच यह मैच शारजाह में खेला गया था जहां सीएसके की टीम कोहली की आरसीबी पर भारी पड़ी।

इस मैच में धोनी ने टॉस जीतकर आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था लेकिन इससे पहले रेतीले तूफान के कारण मैच शुरू होने में देरी हो गई। इस बीच देखा गया की कोहली, धोनी के साथ काफी देर तक बातचीत करते रहे थे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : देवदत्त पडिक्कल ने बताया सीएसके खिलाफ कहां पीछे रह गई आरसीबी की टीम

इन दोनों दिग्गजों को इस तरह देखकर फैंस भी गदगद हो गए और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बौछार लग गई। 

बहरहाल मैच देर से शुरू हुआ और आरसीबी ने कप्तान विराट और देवत्त पडिक्कल की अर्द्धशतकीय पारी की मदद से 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। वहीं धोनी की अगुआई वाली सीएसके की टीम 11 गेंद शेष रहते ही 157 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच खत्म हो गया था और दोनों टीमें अपने ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ चुकी थी लेकिन उससे पहले धोनी मैदान पर ही अपनी टीम के साथ कुछ साझा कर रहे थे कि तभी आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पीछे से आकर उनको गले लगा लेते हैं। इस दौरान धोनी जब पलट कर देखे तब उन्हें पता चला की वह कोहली हैं।

यह भी पढ़ें- टी-20 विश्व कप क्वालीफायर लिए श्रीलंकाई टीम के मेंटॉर बने महेला जयवर्धने, अंडर-19 टीम में भी मिली बड़ी जिम्मेदारी

कोहली और धोनी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इन दोनों की जुगलबंदी की खूब तारीफें की जा रही है। इसके अलावा आरसीबी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कोहली और धोनी की एक बेहतरीन तस्वीर को शेयर किया है।

'जय-वीरू' के समान हैं धोनी और कोहली की दोस्ती

आपको बता दें की कोहली ने धोनी की कप्तानी में ही अपने इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज किया है। धोनी दुनिया के सफल कप्तानों में से एक माने जाते हैं और उन्होंने कोहली को भी इसके गुर सिखाए हैं।

यही कारण है की विराट कोहली ने पिछले साल दिए एक बयान में कहा था की धोनी हमेशा उनके कप्तान रहेंगे। 

यह भी पढ़ें- RCB vs CSK: विराट कोहली को नहीं दिखा अपने गेंदबाजों में 'एक्स फ़ैक्टर', धोनी ने पिच को बताया सबसे स्लो

धोनी के बाद कोहली भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान हैं। हालांकि उन्होंने इस साल ओमान और यूएई में होने वाले विश्व कप के बाद टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ने का फैसला कर दिया है लेकिन टेस्ट और वनडे में वह टीम की अगुआई करते रहेंगे।

वहीं धोनी ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वह एक बार फिर से मेंटॉर के रूप में टीम इंडिया के साथ जुड़ने जा रहे हैं। धोनी को टी-20 विश्व कप के लिए मेंटॉर नियुक्त किया गया है। 

ऐसे में एक बार फिर फैंस को भारतीय टीम में धोनी और कोहली की जोड़ी देखने को मिलेगी।

Write a comment

Social Tracker