Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2022: जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई बुरी खबर, ये ऑलराउंडर हुआ चोटिल

IPL 2022 का घमासान शुरु हो चुका है और दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट में अपने अभियान का शानदार आगाज किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 28, 2022 13:23 IST
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स

Highlights

  • मिचेल मार्श का चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और T20 सीरीज में खेलना मुश्किल लग रहा है।
  • मिचेल मार्श को कूल्हे में चोट लगी है और उसे ठीक होने में लंबा वक्त लग सकता है।
  • मिचेल मार्श को दिल्ली ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में 6.50 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था।

IPL 2022 का घमासान शुरु हो चुका है और दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से शिकस्त देकर टूर्नामेंट में अपने अभियान का शानदार आगाज किया। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर आई है। दरअसल, ऑलराउंडर मिचेल मार्श चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे और T20 सीरीज नहीं खेल पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने भी मार्श की चोट की पुष्टि की।

मिचेल मार्श को कूल्हे में चोट लगी है और उसे ठीक होने में लंबा वक्त लग सकता है। ऐसे में शायद मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स को IPL के पहले हॉफ में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। एरोन फिंच ने मार्श की चोट की पुष्टि करते हुए कहा, "मिशेल मार्श को स्कैन के लिए भेजा गया हैं। वह कल ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। कल उन्हें जिस तरह का दर्द महसूस हो रहा था, उसे देख लगता नहीं कि वह पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और T20 सीरीज के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।"

PBKS vs RCB, IPL 2022: 'हमारे लिए 2 अंक काफी मायने रखते हैं', जीत के बाद बोले मयंक अग्रवाल

गौरतलब है कि मिचेल मार्श को दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में 6.50 करोड़ रुपये की भारी कीमत में खरीदा था। मिचेल मार्श की उपलब्धता एरोन फिंच द्वारा पुष्टि किए गए स्कैन परिणामों पर निर्भर करेगी। मिचेल मार्श की चोट अगर गंभीर होती है तो उसे ठीक होने में लगभग 6 सप्ताह का समय लग सकता है। ऐसे में मार्श की गैरमौजूदगी दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बहुत बड़ा झटका साबित हो सकती है।

GT vs LSG, IPL 2022 Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें गुजरात vs लखनऊ लाइव मैच

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement