Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL 2022: CSK को बहुत बड़ा झटका, दीपक चाहर पूरे आईपीएल से बाहर

इस बात की आशंका कुछ दिन पहले जता दी गई थी कि दीपक चाहर शायद इस साल आईपीएल का हिस्सा न हो पाएं, लेकिन अब औपचारिक ऐलान कर दिया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 15, 2022 17:18 IST
Deepak Chahar- India TV Hindi
Image Source : PTI Deepak Chahar

Highlights

  • सीएसके की टीम पहले से ही खराब दौर से गुजर रही है
  • रविंद्र जडेजा इस बार कर रहे हैं सीएसके की कप्तानी
  • दीपक चाहर को सीएसके ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था

आईपीएल में पहले से ही खराब दौर से गुजर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को एक और बड़ा  झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं, यानी उनकी जो वापसी की संभावनाएं थी, वो खत्म हो गई हैं। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके की टीम पहले ही लगातार हार से जूझ रहीे है। हालांकि इस बात की आशंका कुछ दिन पहले जता दी गई थी कि दीपक चाहर शायद इस साल आईपीएल का हिस्सा न हो पाएं, लेकिन अब औपचारिक ऐलान कर दिया गया है। सीएसके दीपक चाहर की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को अपने पाले में कर सकती है, लेकिन इसमें अब भी कुछ समय लग सकता है। 

दीपक चाहर पिछले कई साल से चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहे हैं, लेकिन आईपीएल 2022 से पहले जब रिटेंशन लिस्ट जारी की गई तो उसमें दीपक चाहर का नाम शामिल नहीं था, यानी सीएसके ने दीपक चाहर को रिलीज कर दिया था। इसके बाद कई टीमों ने दीपक चाहर पर नजरें जमा दी थीं। लेकिन नीलामी का दिन आया तो बाकी टीमों के अलावा खुद सीएसके ने भी उनके लिए बढ़चढ़ कर बोली लगाई और हर सूरत में अपने पाले में करने की ठान ली थी। यही कारण रहा कि दीपक चाहर को चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम में अपने साथ किया था। हालांकि इसके बाद वे चोटिल हो गए, लेकिन संभावना थी कि कुछ मैचों के बाद वे अपनी टीम से जुड़ जाएंगे, लेकिन इस बीच उन्हें एक और चोट लगी, जिसके कारण वे अब पूरी तरह से आईपीएल से बाहर हो गए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement