Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022: कप्तान केन विलियमसन ने इस खिलाड़ी को बताया मुंबई के खिलाफ मिली जीत का हीरो

सनराइजर्स की 13 मैचों में से यह छठी जीत थी और पॉइंट्स टेबल में उसके 12 अंक हो गए हैं। हालांकि उसे अपने आखिरी मैच में बेहतर रन रेट से भी जीत दर्ज करना होगा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 18, 2022 12:15 IST
Kane Williamson, SRH, IPL 2022, kane williamson ipl 2022, kane williamson wife, kane williamson ipl - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI मुंबई के खिलाफ फील्डिंग के दौरान केन विलियमसन और भुवनेश्वर कुमार 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने तीन रन से रोमांचक जीत दर्ज की। इसके के साथ ही सनराइजर्स की टीम सीजन-15 के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बनी हुई है। सनराइजर्स की 13 मैचों में से यह छठी जीत थी और पॉइंट्स टेबल में उसके 12 अंक हो गए हैं। हालांकि उसे अपने आखिरी मैच में बेहतर रन रेट से भी जीत दर्ज करना होगा।

मुंबई के खिलाफ मिली इस जीत से सनराइजर्स के कप्तान काफी खुश नजर आए और मुकाबले के बाद कहा, ''कुछ मैचों से हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन आज वापसी कर हम खुश हैं। आज हमने सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया। राहुल त्रिपाठी एक विशेष खिलाड़ी हैं। वह पिच पर आते हैं और मैच को विपक्षी टीम से दूर लेकर चले जाते हैं। वह इस प्रतियोगिता में ऐसा कई बार कर चुके हैं।''

यह भी पढ़ें- IPL 2022: सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कहां हुई टीम से चूक

इसके अलावा विलियमसन ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक की भी जमकर तारीफ की और कहा, ''उमरान हमेशा तेज फेंकते हैं, जो हमारी टीम के लिए एक शस्त्र की तरह हैं। वह पल भर में मैच का रुख बदल सकते हैं, जैसा कि आज उन्होंने किया।''

इसके अलावा कप्तान विलियमसन प्रियम गर्ग की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए। वहीं भुवनेश्वर को लेकर उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के वह सबसे खतरनाक डेथ बोलर्स में से एक हैं। टी20 में मेडेन ओवर फेंकना मैच जीतने के बराबर है।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: राहुल त्रिपाठी बने 'टॉप स्कोरर,' भारत के अनकैप्ड खिलाड़ी ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने मैच में टॉस जीतकर सनराइजर्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। सनराइजर्स की टीम ने बल्लेबाजी में बेहतरीन शुरुआत की। टीम ने राहुल त्रिपाठी और प्रियम गर्ग की दमदार बल्लेबाजी से निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 6 विकेट के नुकसान पर 193 रन का स्कोर खड़ा किया।

इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 190 रन ही बना सकी। मुंबई की तरफ से सबसे अधिक टिम डेविड ने 46 और ईशान किशन ने 43 रनों की पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement