Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2022: सीएसके को लगा बड़ा झटका, रविंद्र जडेजा चोट के कारण टूर्नामेंट से हुए बाहर

सीजन की शुरुआत में कप्तान के रूप में मैदान पर उतरने वाले रविंद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा लीग में बांकी के बचे हुए मैच में नहीं खेलेंगे। चोट के कारण वह लीग से हटने का फैसला लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 11, 2022 16:46 IST
Chennai Super Kings, CSK, Deepak Chahar, Ravindra Jadeja, IPL 2022, Latest IPL News, Cricket News In- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI आरसीबी के खिलाफ आईपीएल 2022 में विकेट लेने के बाद रविंद्र जडेजा 

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 कुछ खास नहीं रहा। टीम प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इसके साथ सीएसके को अब एक और बड़ा झटका लगा है। सीजन की शुरुआत में कप्तान के रूप में मैदान पर उतरने वाले रविंद्र जडेजा टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जडेजा लीग में बाकी के बचे हुए मैच में नहीं खेलेंगे। चोट के कारण वह लीग से हटने का फैसला लिया है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस पर आईपीएल या फिर सीएसके की तरफ अभी कोई सूचना नहीं दी गई है।


आपको बता दें कि इस सीजन में जडेजा कप्तान के रूप में सीएसके के लिए अपनी शुरुआत की थी लेकिन टीम को मिल रही लगातार हार के बाद उन्होंने फिर से महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी सौंप दी।

यह भी पढ़ें- IPL 2022, DC vs RR Head to Head: राजस्थान-दिल्ली के बीच रही है कांटे की टक्कर

इस सीजन में सीएसके की टीम कुल 11 मैच खेली है जिसमें से उसे सिर्फ 4 मैचों में जीत मिली जबकि 7 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा। वहीं लीग में सीएसके को अब तीन मैच और खेलने हैं।

वहीं जडेजा के प्रदर्शन पर नजर डाले तो इस सीजन में बैट और गेंद दोनों से वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। इस सीजन जडेजा कुल 10 मैच खेले जिसमें उन्होंने सिर्फ 116 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर 26 रन का रहा।

यह भी पढ़ें- IPL 2022 PlayOffs : जीत के साथ ही GT को डबल फायदा, मिल सकते हैं 2 मौके

इसके अलावा गेंदबाजी में भी वह फीके ही रहे। सीएसके के लिए सीजन-15 में जडेजा ने काफी महंगे साबित रहे और वे सिर्फ पांच विकेट ही ले सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement