Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

IPL 2022: शिवम मावी के ओवर में लखनऊ के बल्लेबाजों ने मचाई धूम, जड़ दिए पांच छक्के

केकेआर के कप्तान ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित किया था। हालांकि लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान केएल राहुल बिना कोई रन बनाए आउट हो गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2022 22:41 IST
IPL 2022, Shivam Mavi, Lucknow, KKR, LSG, cricket, sports,शिवम मावी, केकेआर, लखनऊ सुपरजाइंट्स- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/BCCI शिवम मावी के ओवर में बेहतरी छक्के लगाने के बाद लखनऊ के बल्लेबाज जेसन होल्डर 

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 53वें मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज शिवम मावी के खिलाफ लखनऊ सुपरजाइंट के बल्लेबाजों ने एक ओवर में 30 रन रन जुटाए। लखनऊ के बल्लेबाजों ने मावी के ओवर में पांच छक्के लगाए। हालांकि इस दौरान मावी को एक भी विकेट भी मिला लेकिन इसके बावजूद नए बल्लेबाज ने लगातार दो छक्के जड़ दिए।

दरअसल पारी के 19वें ओवर में मावी के खिलाफ पहली गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने छक्के के साथ शुरुआत की। इसके बाद स्टोइनिस ने अगली दो गेंद पर भी बेहतरीन छक्का लगाया। इस तरह उन्होंने छक्कों का अपना हैट्रिक पूरा किया। चौथी गेंद पर भी स्टोइनिस ने छक्का जड़ने का प्रयास किया लेकिन वह बाउंड्री पर श्रेयस अय्यर के हाथों लपके गए।

यह भी पढ़ें- IPL 2022: सीजन-15 में शिमरॉन हेटमायर मचा रहे हैं धमाल

मार्कस स्टोइनिस के बाद जेसन होल्डर क्रीज पर नए बल्लेबाज आए। उन्होंने भी पांचवी गेंद पर शानदार छक्के के साथ अपनी पारी आगाज किया। इसके बाद आखिरी गेंद पर पर भी उन्होंने बेहतरीन छक्का लगाया। इस तरह शिवम मावी के इस ओवर में मार्कस स्टोइनिस और जेसन होल्डर ने मिलकर कुल 30 रन जुटाए।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित किया था। हालांकि लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान केएल राहुल बिना कोई रन बनाए आउट हो गए। इसके बाद ओपनर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने पारी को संभाला और 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

यह भी पढ़ें- KL Rahul Diamond Duck IPL 2022: सीजन-15 में केएल राहुल के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

डिकॉक के अलावा लखनऊ के लिए दीपक हुडा ने भी 41 रनों की पारी खेली जबकि क्रुणाल पांड्या ने 25 और मार्कस स्टोइनिस 33 रनों का योगदान दिया जिसके बदौलत लखनऊ ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन का स्कोर खड़ा किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement