Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, सूर्या को IPL 2024 में खेलने के लिए नहीं मिली क्लीन चिट

Suryakumar Yadav: मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 की शुरुआत में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी से आईपीएल में खेलने के लिए मंजूरी नहीं मिली है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: March 19, 2024 16:58 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : GETTY सूर्या को IPL में खेलने के लिए नहीं मिली क्लीन चिट

IPL 2024 Suryakumar Yadav: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आईपीएल 2024 में खेलने के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी से मंजूरी नहीं मिली है। ऐसे में वह आईपीएल 2024 के लिए अभी भी मुंबई इंडियंस की टीम से नहीं जुड़ पाएंगे।

मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका

सूर्यकुमार यादव टखने की सर्जरी के बाद बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं। वह अभी भी आईपीएल में फिट नहीं हो सके हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने सूर्यकुमार यादव को मंजूरी नहीं दी है। ऐसे में अब 21 मार्च को उनका एक और फिटनेस टेस्ट होगा। अगर वह इस टेस्ट को पास कर लेते हैं तो उनको आईपीएल में खेलने के लिए मंजूरी मिल सकती है। 

सूर्यकुमार यादव का टूटा दिल 

सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की है। इस इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने टूटा हुआ दिल लगाया है। कहीं ना कहीं नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने मंजूरी ना मिलने से वह भी दुखी हैं। बता दें, टीम इंडिया को जून में टी20 वर्ल्ड कप भी खेलने जाने है। ऐसे में ये लीग वर्ल्ड कप की तैयारियों को देखते हुए सूर्यकुमार यादव के लिए काफी अहम भी है। 

Suryakumar Yadav

Image Source : GETTY/ SURYAKUMAR YADAV INSTAGRAM
सूर्या को IPL में खेलने के लिए नहीं मिली क्लीन चिट

सूर्या को वापसी के लिए करना होगा इंतजार

सूर्या आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले नंबर पर काबिज हैं। उन्हें दिसंबर 2023 में साउथ अफ्रीका दौरे पर चोट लगी थी। चोट के कारण उन्होंने इस साल एक भी मैच नहीं खेला है। बता दें सूर्यकुमार यादव मुंबई के सबसे अहम बल्लेबाजों में से एक हैं। आईपीएल में उनका बल्ला जमकर चलता है। उन्होंने आईपीएल में अभी तक 139 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 32.17 की औसत और 1 शतक की मदद से 3249 रन बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए नहीं जाएगी पाकिस्तान तो क्या होगा? PCB चीफ ने बताया अपना प्लान

भारतीय टीम में नहीं मिला मौका, अब लिया बड़ा फैसला; इस देश में मैच खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement