Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO : RCB के मैच में मैदान में घुसा दर्शक,​ विराट कोहली नहीं रोक पाए हंसी

आईपीएल 2022 के मैच के दौरान ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब मैच में मैदान में घुस आए हों, इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: May 27, 2022 20:09 IST
spectators entered the field in the RCB match- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PTI spectators entered the field in the RCB match

Highlights

  • आईपीएल 2022 में चल रहा है आरसीबी और आरआर के बीच मैच
  • आज का मैच जीतने वाली टीम गुजरात टाइटंस से खेलेगी फाइनल मैच
  • राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

IPL 2022 Viral Video : आईपीएल 2022 में आज एक बेहद अहम मैच खेला जा रहा है। आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स की टीमें आज क्वालीफायर में आमने सामने हैं। दोनों टीमों के बीच कड़ाकेदार मुकाबला खेला जा रहा है। आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। आज का मैच जो भी टीम जीतेगी, सीधे फाइनल में पहुंंच जाएगी, जहां उसका मुकाबला गुतराज टाइटंस से होगा। इस बीच आज के मैच में उस वक्त खेल कुछ देर के लिए रोक दिया गया, जब एक दर्शक मैदान में घुस आया। अभी मैच की पहली ही गेंद फेंकी गई थी। हालांकि कुछ ही देर में सुरक्षाकर्मियों ने दर्शक को बाहर किया और मैच फिर से शुरू हुआ। 

आईपीएल 2022 के मैच के दौरान ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब मैच में मैदान में घुस आए हों, इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं होती रही हैं। अभी जब आरसीबी और एलएसजी के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस में आईपीएल का एलिमिनेटर खेला जा रहा था, तभी ऐसा ही हुआ था। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उस वक्त एलएसजी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और आरसीबी के पूर्व कप्तान बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी बीच एक चाहने वाला मैदान में आ गया। भी हक्के बक्के रह गए। ऐसा लग रहा था कि दर्शक विराट कोहली के पास आना चाहता है, लेकिन उससे पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे उठाया और मैदान के बाहर ले गए। इसके बाद विराट कोहली बाउंड्री पर डांस करते हुए नजर आए। वे काफी खुश भी नजर आ रहे थे। क्योंकि उस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 200 से भी ज्यादा रन का बड़ा स्कोर टांग दिया था और एलएसजी की टीम लाख कोशिश के बाद भी उस स्कोर का पीछा नहीं कर पाई। 

यहां देखिए वीडियो

आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर में आरसीबी ने एलएसजी को हराया था और उसके बाद क्वालीफायर 2 में एंट्री की है। इसीलिए आज आरसीबी और राजस्थान के बीच मैच खेला जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स की टीम पहला मैच गुजरात टाइटंस से जीटी से हार गई थी। इसलिए उसे दोबार से क्ववालीफायर खेलना पड़ रहा है। देखना होगा कि आज का मैच कौन सी टीम जीतती है और फिर फाइनल में एंट्री मारती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement