Friday, March 29, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी की आक्रमकता से प्रभावित हैं अनिरुद्ध थापा

अगस्त में धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी। थापा हालांकि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल में उन्हें खेलता देखने के लिए तैयार हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 18, 2020 20:02 IST
Anirudh Thapa, Mahendra Singh Dhoni, cricket, football, sports, india- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ ANIRUDH THAPA Anirudh Thapa

भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी अनिरुद्ध थापा ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आक्रामकता का उनके ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। थापा ने एआईएफएफ टीवी से बात करते हुए कहा, "धोनी का जो स्टाइल है उसके कारण मैं उन्हें देखना पसंद करता हूं। उनकी आक्रामकता- मुझे वो काफी पसंद है। इसने मेरे खेल पर प्रभाव डाला है, फुटबॉल ऐसा खेल है जहां आपको मजबूत और आक्रामक होना होता है।"

उन्होंने कहा, "उनको इस तरह के पावरफुल हिट्स और बड़े छक्के मारते देखना- इसका मेरे ऊपर प्रभाव पड़ा है।"

यह भी पढ़ें- जम्मु-कश्मीर में क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए सुरेश रैना ने की DGP दिलबाग सिंह से मुलाकात

इसी अगस्त में धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी। थापा हालांकि शनिवार से शुरू हो रहे आईपीएल में उन्हें खेलता देखने के लिए तैयार हैं।

थापा ने कहा, "जब मैंने संन्यास की खबरों को सुना, मैं जाहिर तौर पर काफी दुखी था क्योंकि मैं उनका बड़ा प्रशंसक हूं। उम्मीद है कि मैं आईपीएल में उन्हें खेलता देख सकूं।"

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने किया बर्थडे विश तो पीएम मोदी ने कुछ इस अंदाज में कहा शुक्रिया

धोनी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम चेन्नइयन एफसी के सह-मालिक हैं और थापा भी इसी टीम के सदस्य हैं। थापा ने बताया है कि धोनी किस तरह से खिलाड़ियों से बात करते हैं।

उन्होंने कहा, "धोनी काफी विनम्र हैं। वह एक शानदार इंसान हैं और हमेशा हमें प्रेरित करते रहते हैं और अपना अनुभव साझा करते रहते हैं। टीम के लंच पर वह आपके पास आकर बात करते हैं। उनके अनुभव से सीखना हमारे लिए शानदार बात है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement