1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Badminton: भारत के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित, ऑल इंग्लैंड की शुरुआत में देरी

Badminton: भारत के 4 सदस्य कोरोना संक्रमित, ऑल इंग्लैंड की शुरुआत में देरी

विश्व बैमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बयान जारी कर बताया कि इस टूर्नामेंट को बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे से शुरु होना था लेकिन कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे कुछ देरी से दोपहर दो बजे शुरु किया जाएगा।

IANS IANS
Updated on: March 17, 2021 14:16 IST
विश्व बैमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बयान जारी कर बताया कि इस टूर्नामेंट को बुधवार को स्थानीय समयान- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @YONEXALLENGLAND विश्व बैमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बयान जारी कर बताया कि इस टूर्नामेंट को बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे से शुरु होना था लेकिन कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे कुछ देरी से दोपहर दो बजे शुरु किया जाएगा।

भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी और एक स्टाफ सदस्य सहित कुछ अन्य लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिसके कारण ऑल इंग्लैंड बैडमिटन चैंपियनशिप के शुरु होने में कुछ देरी होगी। विश्व बैमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने बयान जारी कर बताया कि इस टूर्नामेंट को बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह नौ बजे से शुरु होना था लेकिन कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए इसे कुछ देरी से दोपहर दो बजे शुरु किया जाएगा।

बीडब्ल्यूएफ ने कहा, "महासंघ और बैडमिंटन इंग्लैंड इस बात की पुष्टि करता है कि योनेक्स ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप 2021 में भाग लेने वाले प्रतियोगियों का कोरोना टेस्ट किया गया।"

यह भी पढ़ें- Ind W vs SA W : मिताली राज के अर्द्धशतक से भारत (188/9) का साउथ अफ्रीका के खिलाफ सम्मानजनक स्कोर

उन्होंने कहा, "बीडब्ल्यूएफ इस बात की भी पुष्टि करता है कि टेस्ट में कुछ लोगों के नतीजे पॉजिटिव आए हैं। लेकिन पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड के साथ सहमति के बाद हम इनके दोबारा टेस्ट कराएंगे। जब तक दोबारा टेस्टिंग नहीं हो जाती तब तक पॉजिटिव पाए गए लोग आईसोलेशन में रहेंगे। इसके कारण खेल को बुधवार को दो बजे शुरु किया जाएगा।"

भारत के युगल कोच माथिआस बोए ने कहा, "हमारी टीम के तीन खिलाड़ी और एक सहायक स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि हम स्विस ओपन से पहले जुरिच में आईसोलेशन में थे।"

उन्होंने कहा, "14 दिनों के अंदर हमारे पांच बार टेस्ट किए गए और सभी के नतीजे नेगेटिव आए थे। हम सिर्फ एक दूसरे से मिले तो यह कैसे संभव है कि इनके नतीजे पॉजिटिव पाए गए।"

यह भी पढ़ें- Watch : लाइव मैच में विराट कोहली ने लगाई शार्दुल ठाकुर को फटकार, वीडियो हुआ वायरल

कोरोना टेस्टिंग की प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल ने ट्वीट कर कहा था, "मैच शुरु होने वाले हैं और 30 घंटे पहले तक कोरोना की रिपोर्ट नहीं आई है जिसके कारण हम अभ्यास और जिम नहीं कर पा रहे हैं।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15