1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Watch : लाइव मैच में विराट कोहली ने लगाई शार्दुल ठाकुर को फटकार, वीडियो हुआ वायरल

Watch : लाइव मैच में विराट कोहली ने लगाई शार्दुल ठाकुर को फटकार, वीडियो हुआ वायरल

मैदान पर अपनी चुस्ती-फूर्ति के लिए मशहूर विराट कोहली ने जब शार्दुल ठाकुर को फील्डिंग के दौरान ढ़िलाई बरतते देखा तो वह आगबबुला हो गए और बिना सोचें समझे लाइव मैच के दौरान शार्दुल को फटकार लगा दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 17, 2021 12:19 IST
India vs England 2020-21, India,England, Virat Kohli, Shardul Thakur, India vs England- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV India vs England 2020-21

पांच टी-20 मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही टीम इंडिया की मुश्किलें भी सीरीज में बढ़ गई है। क्योंकि तीन मैचों के बाद मेजबान टीम अब 2-1 से पिछड़ रही है।

तीसरे मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी निराशजनक रहा था। बल्लेबाजी में विराट कोहली (77) को छोड़कर और कोई भी खिलाड़ी अपना दम नहीं दिखा सके। लिहाजा भारतीय टीम इंग्लैंड के सामने महज 157 रनों का लक्ष्य रखा। 

यह भी पढ़ें- मुंबई की टीम ने महज 4 गेंद में जीत लिया वनडे मैच, लक्ष्य जानकर होगी हैरानी

विराट कोहली की अगुआई में जब भारतीय टीम गेंदबाजी के लिए मैदान पर उतरी तो उनके सामने प्रचंड फॉर्म में चलर रहे जोस बटलर (83) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। गेंदबाजों के लिए चुनौती बढ़ गई थी और रन रुकने के नाम नहीं ले रहा था। इसके साथ ही भारतीय फील्डरों ने भी कप्तान कोहली की परेशानी को और बढ़ा दिया।

यही कारण है कि मैदान पर अपनी चुस्ती-फूर्ति के लिए मशहूर विराट कोहली ने जब शार्दुल ठाकुर को फील्डिंग के दौरान ढ़िलाई बरतते देखा तो वह आगबबुला हो गए और बिना सोचें समझे लाइव मैच के दौरान शार्दुल को फटकार लगा दी।

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के लिए 100 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलना मेरे लिए गर्व की बात है : इयोन मोर्गन

ऐसे में क्रिकेट के मैदान पर हर कोने में लगे कैमरे से यह घटना कैसे छिप सकती थी और देखते ही देखते ही विराट और शार्दुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में निराशाजनक बल्लेबाजी के साथ ही फील्डिंग भी काफी लचर रही। फील्डरों ने आउट करने के कई मौकें गंवाए और रन रोकने में भी उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15