Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बेंगलुरू एफसी के मिडफील्डर सुरेश सिंह वेंगजम ने कहा, 'छेत्री के साथ बिताया गया समय बहुमूल्य'

बेंगलुरू एफसी के मिडफील्डर सुरेश सिंह वेंगजम का मानना है कि उनके क्लब और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ बिताया गया समय उनके लिए लिए बहुमूल्य है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: November 16, 2020 17:43 IST
Bengaluru FC midfielder Suresh Singh Vengjam said, 'Time spent with Chhetri is valuable'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDIAN FOOTBALL Bengaluru FC midfielder Suresh Singh Vengjam said, 'Time spent with Chhetri is valuable'

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी के मिडफील्डर सुरेश सिंह वेंगजम का मानना है कि उनके क्लब और राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ बिताया गया समय उनके लिए लिए बहुमूल्य है। आदिल खान, अब्दुल सहल, अनिरुद्ध थापा, प्रीतम कोटाल और अन्य खिलाड़ी हमेशा यह दोहराते रहे हैं कि खान-पान, फिटनेस और अन्य चीजों को लेकर छेत्री ने किस तरह से उनकी मदद की है।

सुरेश ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) से कहा, "छेत्री भाई के साथ बिताया गया समय बहुमूल्य है। मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे ड्रेसिंग रूम में उनके साथ रहने और मैदान पर उनके साथ ट्रेनिंग करने का मौका मिला है। वह व्यक्तिगत रूप से मुझसे बात करते हैं, मुझे सलाह देते हैं, मेरा हौसला बढ़ाते हैं। मेरे लिए ये चीजें फुटबाल से बढ़कर है।"

ये भी पढ़ें - नस्लवाद के खिलाफ नंगे पैर घेरा बना विरोध दर्ज कराएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

मिडफील्डर ने आगे कहा कि उनके प्रारंभिक वर्षो में एआईएफएफ के एलीट अकादमी द्वारा प्रदान की गई 'नींव' से उन्हें बहुत मदद मिली है।

भारत की मेजबानी में पहली बार फीफा विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करने के बाद सुरेश ने भारतीय टीम के दौरान अमूल्य अनुभव हासिल किया, जोकि बेंगलुरु एफसी में उनके लिए उपयोगी साबित हो रहा है।

मिडफील्डर ने कहा, "मुझे अपने करियर की शुरुआत करने में उस नींव से काफी मदद मिली है। विश्व कप चरण में जिस तरह का एक्सपोजर हमें मिला, जिस तरह से टीम खेली, जो मंच हमें मिला, उसे देखते हुए मेरे लिए वह काफी यादगार और मददगार रहा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement