Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कोरोना के चलते फिना ने वर्ल्ड तैराकी चैम्पियनशिप को एक साल के लिए किया स्थगित

वर्ल्ड तैराकी ऑर्गनाईजेशन फिना ने 2021 में जापान के फुकौका में होने वाली एक्वेटिक्स विश्व चैंपियनशिप को अगले एक साल तक के लिए स्थगित कर दिया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 04, 2020 18:42 IST
Swimming Track- India TV Hindi
Image Source : GETTY Swimming Track

लुसाने| वर्ल्ड तैराकी ऑर्गनाईजेशन फिना ने 2021 में जापान के फुकौका में होने वाली एक्वेटिक्स विश्व चैंपियनशिप को अगले एक साल तक के लिए स्थगित करने की सोमवार को घोषणा की। अब इस चैंपियनशिप का आयोजन 13 से 29 मई 2022 तक होगा। चैंपियनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला कोविड-19 महामारी के कारण टोक्यो ओलंपिक 2020 को 2021 तक बढ़ाने के बाद लिया गया है।

फिना के अध्यक्ष जूलियो सी मेगलियोन ने एक बयान में कहा, "संबंधित पक्षों के साथ बातचीत करने और उनसे प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद, इसमें कोई दोराय नहीं है कि लिया गया फैसला चैंपियनशिप में सभी प्रतिभागियों के लिए सर्वोत्तम स्थिति प्रदान करेगा।"

ये भी पढ़ें : कोरोना के चलते जुलाई तक होने वाली सभी टेबल टेनिस प्रतियोगिताएं हुई रद्द

उन्होंने कहा, "हम 2022 में फुकाका (जापान) में प्रतिस्पर्धा करने वाले दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ एथलीटों को देखने के लिए उत्साहित हैं।" संगठन ने साथ ही यह भी घोषणा की कि मास्टर्स चैंपियनशिप जापान के क्यूशु में 31 मई से नौ जून 2022 तक आयोजित की जाएगी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement