Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

अपने बच्चों को बताऊंगा कि रोनाल्डो के साथ खेला हूं : मोराता

स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबॉल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस के लिए खेलना गौरव का पल है।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 16, 2021 22:03 IST
I will tell my children that I have played with Ronaldo: Morata- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES I will tell my children that I have played with Ronaldo: Morata

मिलान। स्पेन और सेरी-ए क्लब जुवेंतस के फुटबॉल स्टार अल्वारो मोराता का कहना है कि उनके लिए पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो के साथ युवेंतस के लिए खेलना गौरव का पल है और वह अपने बच्चों को बताएंगे कि वह रोनाल्डो जैसे महान खिलाड़ी के साथ खेले हैं।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : हिमाचल प्रदेश ने उत्तराखंड को 10 विकेट से दी बड़ी शिकस्त

रोनाल्डो इस सीजन में युवेंतस के लिए 18 मैचो में 19 गोल कर चुके हैं। मोराता के मुताबिक रोनाल्डो सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं और वह अपने बच्चों को बताएंगे कि वह इस चैम्पियन खिलाड़ी के साथ मैदान साझा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें - विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी

मोराता बीते साल सितम्बर में लोन पर एटलेटिको मेड्रिड से युवेंतस आए हैं और तब से वह 12 मुकाबलो में चार गोल और पांच एसिस्ट कर चुके हैं। मोराता रियल मेड्रिड में भी रोनाल्डो के साथ खेल चुके हैं। उनका कहना है कि दूसरी बार पुर्तगाली कप्तान के साथ मैदान साझा करना उनके लिए गौरव का क्षण है।

ये भी पढ़ें - सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : J&K को 10 विकेट से हराकर पंजाब ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

मोराता ने कहा, "रोनाल्डो के साथ खेलना आसान है। मैं काफी समय से उनको जानता हूं। कभी-कभी जब एक साधारण इंसान गोल नहीं कर पाता तो वह गोल देते हैं। मैं तथा रोनाल्डो एक दूसरे के खेल को समझते हैं और मैं उनके मूवमेंट के अनुसार ही मैदान पर मूवमेंट करता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement