1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : जीत के साथ सीजन का समापन चाहेंगे ईस्ट बंगाल और ओडिशा

ISL-7 : जीत के साथ सीजन का समापन चाहेंगे ईस्ट बंगाल और ओडिशा

ओडिशा जहां 11 टीमों की तालिका में सबसे नीचे है वहीं ईस्ट बंगाल नौवें स्थान पर है। दोनों के फैंस ने पूरे सीजन खुशी चाही लेकिन दोनों टीमों ने उन्हें निराश किया।

IANS IANS
Published on: February 27, 2021 10:37 IST
Odisha FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ODISHAFC Odisha FC

गोवा| पहली बार हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में हिस्सा ले रही एससी ईस्ट बंगाल और ओडिशा एफसी प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो चुके हैं। अब शनिवार को दोनों टीमें इस सीजन का अपना अंतिम मुकाबला खेलेंगी और दोनों का ही लक्ष्य जीत के साथ अपने अभियान का समापन करना होगा। अंक तालिका में दोनों की स्थिति एक ही जैसी है। ओडिशा जहां 11 टीमों की तालिका में सबसे नीचे है वहीं ईस्ट बंगाल नौवें स्थान पर है। दोनों के फैंस ने पूरे सीजन खुशी चाही लेकिन दोनों टीमों ने उन्हें निराश किया। अब जबकि दोनों अपना अंतिम मुकाबला खेल रही हैं तो वो जाहिर तौर पर अपने फैंस को खुशी प्रदान करना चाहेंगी।

गेंद पर कब्जे को गोल में बदलने की अक्षमता से रोबी फाउलर की टीम हमेशा जूझती रही है। ब्राइट इनोबेखर इस सीजन में उनके एकमात्र स्ट्राइकर जिन्होंने गोल किया है। गोल करने के मामले में ईस्ट बंगाल काफी पीछे है। उनके भारतीय फारवर्ड भी नाकाम रहे हैं। जीजे लालपेखलुआ, सीके विनिथ और बलवंत सिंह जैसे बड़े नामों के बावजूद, फाउलर को निराशा हाथ लगी।

ओडिशा को भी इसी तरह के दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। डिएगो मौरिसियो को छोड़कर कोई और खिलाड़ी आगे आकर गोल करने की जिम्मेदारी नहीं ले सका। मौरिसियो ने पूरे सीजन में अपनी टीम की ओर से किए गए कुल गोलों का 57 फीसदी गोल खुद किया।

यह भी पढ़ें- माइकल वॉन ने भारत के खिलाफ 'उगला जहर', आईसीसी से शिकायत करने की उठाई मांग

ओडिशा के कोच स्टीवन डियास मानते हैं कि उनकी टीम गलतियों से सीख लेगी और अगले सीजन में मजबूत बनकर सामने आएगी।

ओडिशा की टीम को बीते 10 मैचों से एक भी जीत नहीं मिली है। इस टीम ने सबसे अधिक मैच हारे हैं और सबसे कम संख्या में क्लीन शीट भी इसी के नाम है। इन सबके बावजूद ओडिशा और ईस्ट बंगाल मान के लिए खेलेंगे।

यह भी पढ़ें- ISL-7 : करेला ब्लास्टर्स पर 2-0 से दमदार जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचा नॉर्थईस्ट युनाइटेड

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania