1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : ओडिशा के खिलाफ अपना दबदबा कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगा हैदराबाद

ISL-7 : ओडिशा के खिलाफ अपना दबदबा कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगा हैदराबाद

मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ अपने पिछले मैच में हैदराबाद ने ड्रॉ खेला था और इस मैच में इस टीम का मनोबल ऊंचा किया था क्योंकि निजाम्स सीजन के अपने सबसे कठिन मैच में शानदार खेल दिखाते हुए टेबल टॉपर को अंक बांटने पर मजबूर करने में सफल रहे थे।

IANS IANS
Published on: January 19, 2021 10:01 IST
ISL-7, Hyderabad,  Odisha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @ODISHAFC/@HYDFCOFFICIAL Football 

फातोर्दा के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में मंगलवार को अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज हैदराबाद एफसी का सामना फिसड्डी ओडिशा एफसी से होगा। दोनों टीमों में हर लिहाज से काफी अंतर है और इसी का फायदा उठाते हुए निजाम्स नाम से मशहूर हैदराबाद की टीम शीर्ष-4 में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी।

मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ अपने पिछले मैच में हैदराबाद ने ड्रॉ खेला था और इस मैच में इस टीम का मनोबल ऊंचा किया था क्योंकि निजाम्स सीजन के अपने सबसे कठिन मैच में शानदार खेल दिखाते हुए टेबल टॉपर को अंक बांटने पर मजबूर करने में सफल रहे थे।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान दौरे पर सुरक्षा इंतजामों से संतुष्ट हैं साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

सीजन का तीसरा क्लीन शीट हासिल करने वाली यह टीम यह मुकाबला जीत भी सकती थी लेकिन वह अपने सामने आए मौकों को भुना नहीं सकी। अब हालांकि उसके पास पूरे तीन अंक हासिल करने का शानदार मौका है क्योंकि उसका सामना सबसे कमजोर नजर आ रही ओडिशा से है जो अब तक 11 मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल कर सकी है।

ओडिशा को हराने के साथ हैदराबाद एफसी के 19 अंक हो जाएंगे और वह तीसरे क्रम पर विराजमान एफसी गोवा की बराबरी पर आ जाएगी।

इस सीजन में जब इससे पहले ओडिशा और हैदराबाद का सामना हुआ था तो हैदराबाद ने जीत हासिल की थी। उस मैच में कप्तान एरिडेन सांटाना ने पेनाल्टी पर गोल किया था।

यह भी पढ़ें- क्या है 'लाल तौलिए' के साथ शुभमन गिल का कनेक्शन ? वीडियो देखकर कमेंटेटर को याद आए स्टीव वॉ

ओडिशा की टीम को अपने पिछले मैच में चेन्नइयन एफसी के खिलाफ हार मिली थी। यह इस सीजन की उसकी सातवीं हार थी, जो कि एक रिकार्ड है। इस टीम के खाते में सिफ छह अंक हैं और अब उसे हर हाल में अपने बाकी के मैच जीतने होंगे।

ओडिशा के कोच स्टुअर्ट बॉक्सटर को आशा है कि उनकी टीम हैदराबाद के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगी, जिसे कि इस सीजन की सबसे अच्छी टीमों में से एक माना जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड