Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL-7 : आत्मसम्मान के लिए लड़ने उतरेगी ओडिशा एफसी

आईएसएल के सातवें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद खत्म होने के बाद ओडिशा एफसी की टीम अब अपने अगले सभी मैचों में आत्मसम्मान के लिए लड़ने उतरेगी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 11, 2021 15:15 IST
ISL-7 : आत्मसम्मान के लिए...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ODISHA FC ISL-7 : आत्मसम्मान के लिए लड़ने उतरेगी ओडिशा एफसी

फातोर्दा (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीद खत्म होने के बाद ओडिशा एफसी की टीम अब अपने अगले सभी मैचों में आत्मसम्मान के लिए लड़ने उतरेगी। ओडिशा एफसी 15 मैचों में केवल आठ अंक हासिल करके लीग की अंतालिका में सबसे नीचे 11वें नंबर पर है।

टीम ने इस सीजन में अब तक केवल एक ही जीत दर्ज की है और यह जीत उसे केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ मिली थी। ओडिशा एक बार फिर से फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आज केरला ब्लास्टर्स से ही भिड़ेगी। ओडिशा, जहां इस मैच में अपने आत्मसम्मान के लिए लड़ेगा, तो वहीं 10वें स्थान पर काबिज केरला ब्लास्टर्स टॉप चार के अधिक से अधिक करीब पहुंचना चाहेगी।

IND vs ENG : पूर्व खिलाड़ी ने माना, धोनी की तरह कोहली भी जानता है कि कब छोडनी है कप्तानी

ओडिशा के कोच गेराल्ड पियटन इस बात से अवगत हैं कि केरला इस मैच में लड़ेगी, लेकिन साथ ही उन्हें उम्मीद है कि केरला के खिलाफ ओडिशा का रिकॉर्ड उन्हें मैदान पर आत्मविश्वास देगा। केरला और ओडिशा अब तक तीन बार आईएसएल में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं और इन मुकाबलों में केरला एक बार भी ओडिशा को हरा नहीं पाई है।

ओडिशा की तरह ही केरला भी संघर्ष कर रही है। टीम को पिछले चार मैचों से एक भी जीत नहीं मिली है और उन्होंने अब तक सबसे ज्यादा 27 गोल खाएं हैं। उनके बाद ओडिशा ने 25 गोल खाए हैं। कमजोर डिफेंस, दोनों टीमों के लिए चिंता की बात रही है।

एटीके मोहन बागान और मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अपने पिछले दो मैचों में ओपनिंग गोल करने के बावजूद केरला को हार का सामना करना पड़ा है। विनिंग पॉजिशन में आने के बावजूद टीम ने इस सीजन में 16 अंक गंवाए हैं।

केरला ब्लास्टर्स के लिए प्लेऑफ में पहुंचना अब मुश्किल काम हो गया है। लेकिन कोच किबु विकुना अभी भी उम्मीदें नहीं छोड़ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement