1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL- 7, Preview : हैदराबाद एफसी के सामने होगी मुकाबले में चेन्नइयन की चुनौती

ISL- 7, Preview : हैदराबाद एफसी के सामने होगी मुकाबले में चेन्नइयन की चुनौती

इस सीजन में दोनों ही टीमें अब तक संघर्ष करती हुई दिखाई दी है। लेकिन चेन्नइयन ने इस सीजन में अधिक मौके बनाए हैं और विपक्षी टीम के लिए खतरे की घंटी बजाई है।

IANS IANS
Published on: January 04, 2021 9:39 IST
Football, ISL, ISL 7, sports, football - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football 

चेन्नइयन एफसी और हैदराबाद एफसी हीरो इंडियन सुपर (आईएसएल) के सातवें सीजन में अंकतालिका में टॉप छह में पहुंचने की उम्मीदों के साथ नए साल में प्रवेश कर चुकी है, जहां आज बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में दोंनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी। 

इस सीजन में दोनों ही टीमें अब तक संघर्ष करती हुई दिखाई दी है। लेकिन चेन्नइयन ने इस सीजन में अधिक मौके बनाए हैं और विपक्षी टीम के लिए खतरे की घंटी बजाई है।

यह भी पढ़ें- सिडनी टेस्ट से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों का कोरोना रिपोर्ट आया निगेटिव

कोच कसाबा लाजलो की टीम ने 93 मौके बनाए हैं, जोकि आईएसएल-7 में किसी भी टीम का सबसे ज्यादा है। टीम ने साथ ही प्रति मैच औसतन 14.6 शॉट लिए हैं।

लेकिन टीम ने अब तक आठ मैच खेले हैं और इनमें उनका गोल कनवर्जन रेट दूसरा सबसे खराब है। स्ट्राइकर जैकब सिल्वेस्टर और लालियांजुआला चांगते मौके बनाने में विफल रहे हैं। कोच का मानना है कि उनकी टीम को एकजुट होकर गोल करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- कोरोना महामारी के कारण जिम्बाब्वे ने सभी क्रिकेट गतिविधियों को टला

चेन्नइयन की तरह ही हैदराबाद ने भी अब तक सात ही गोल किए हैं। व्यक्तिगत गलतियों के कारण टीम ने पिछले छह मैचों में एक भी क्लीन शीट हासिल नहीं 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X