Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आईएसएल टीम ओड़िशा एफसी ने फुटबॉलर शुभम सारंगी के साथ बढ़ाया तीन साल का करार

ओडिशा एफसी ने युवा खिलाड़ी शुभम सारंगी के साथ करार को 2023 तक के लिए बढ़ा दिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 29, 2020 23:53 IST
Shubham Sarangi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ODISHAFC Shubham Sarangi

भुवनेश्वर| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी ओडिशा एफसी ने युवा खिलाड़ी शुभम सारंगी के साथ करार को 2023 तक के लिए बढ़ा दिया है। फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी दी। 19 साल के इस खिलाड़ी ने बुधवार को फ्रेंचाइजी के साथ यह करार किया।

क्लब के अध्यक्ष रोहन शर्मा ने कहा, "शुभम क्लब में तब आए थे जब वह 17 साल के थे। हमें उनकी प्रतिभा काफी पसंद आई थी। इसलिए वो पहले लड़के थे जो हमारी तरफ से एस्पायर अकादमी में गए थे। उन्होंने हमारे अंदर विश्वास करने में परिपक्वता दिखाई और बेंच पर बैठकर अपने समय का इंतजार किया। इस साल उन्होंने बताया कि वह कितने प्रतिभाशाली हैं। लेकिन यह उनकी पहली सीढ़ी है। मुझे उम्मीद है कि वह ओडिशा के लोगों को अपनी मेहनत और धैर्य से प्रेरित करेंगे।"

ये भी पढ़ें : WHO ने बताया प्लान, किस तरह हो सकती है खेलों की शुरुआत

करार बढ़ाने पर शुभम ने कहा, "मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं ओडिशा एफसी के साथ तीन साल और खेलना जारी रखूंगा। कलिंगा स्टेडियम में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेल कर मुझे मजा आता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement