Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ISL-7 : प्लेऑफ की उम्मीद को बरकरार रखते हुए नॉर्थईस्ट का सामना करेगी जमशेदपुर

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में लगातार दो हार झेल चुकी जमशेदपुर एफसी टॉप चार से नीचे खिसक चुकी है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 16, 2021 18:09 IST
ISL-7 : प्लेऑफ की उम्मीद को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ISL-7 : प्लेऑफ की उम्मीद को बरकरार रखते हुए नॉर्थईस्ट का सामना करेगी जमशेदपुर

वॉस्को (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में लगातार दो हार झेल चुकी जमशेदपुर एफसी टॉप चार से नीचे खिसक चुकी है। हालांकि कोच ओवेन कॉयले का मानना है कि नीचे खिसकने का यह मतलब नहीं है कि उनकी टीम के प्रदर्शन में निरंतरता नहीं है। कॉयले का कहना है कि उनकी टीम वापसी करने का माद्दा रखती है कि और यही लक्ष्य लेकर वह रविवार को वॉस्को के तिलक मैदान पर नॉर्थईस्ट युनाइटेड से भिड़ेगी। जमशेदपुर के 11 मैचों में हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट से एक अंक ज्यादा है और वह एक पायदान ऊपर भी है। जमशेदपुर के पास अपने प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ वापसी करने का मौका होगा, जो अभी भी संघर्ष कर रही है।

दिल का दौरा पड़ने के कारण हार्दिक पांड्या के पिता का हुआ निधन

हाईलैंडर्स पिछले सात मैचों से एक भी मैच नहीं जीती है और टीम अपने मुख्य कोच गेरार्ड नुस से भी अलग हो चुकी है। उनकी जगह खालिद जमील नॉर्थईस्ट के अंतरिम कोच बनाए गए हैं। जमशेदपुर का नॉर्थईस्ट के खिलाफ पिछले सात मैचों से अजेय रहने का रिकॉर्ड है और इनमें से उसने दो बार जीत भी दर्ज की है। लेकिन इसके बावजूद कॉयले नॉर्थईस्ट को हल्के में लेने के मूड में नहीं है।

कॉयले ने कहा, "मुझे नहीं पता कि वे अच्छे फॉर्म में हैं या नहीं। लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले मैच में बेहतर प्रदर्शन किया था। नॉर्थईस्ट एक खतरनाक टीम है और उनका सामना करना चुनौतीपूर्ण होगा। वे बॉल को पास नहीं कर पा रहे हैं कि लेकिन उनके पास और भी अच्छी क्वालिटी है और इसे पहचानने की जरूरत है। हमें उनका सम्मान करना होगा और अपने मैच पर भी ध्यान देना होगा।"

Ind vs Aus : कप्तान टिम पेन का शानदार कैच पकड़ कर रोहित शर्मा ने सबको चौकाया, देखें Video

जमशेदपुर के मिडफील्डर एलेक्जेंडर लिमा निलंबित होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। कॉयले को उम्मीद है कि एफसी गोवा के खिलाफ चोटिल हुए कप्तान स्टीफन हार्टली इस मैच में वापसी कर सकते हैं। जमशेदपुर की तरह ही नॉर्थईस्ट भी इस मैच में वापसी करना चाहेगी। खराब फॉर्म के बावजूद एलिसन के का मानना है कि नुस के जाने से टीम पर प्रभाव नहीं पड़ेगा और उन्हें उम्मीद है कि टीम प्लेआफ में जगह बना सकती है।

एलिसन ने कहा, "हमें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी और अगर हम ऐसा करते हैं तो मुझे विश्वास है कि हम टॉप में पहुंच सकते हैं। हमें एक टीम के रूप में एकजुट रहना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी और मैच में अपना बेस्ट देना होगा।"

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement