1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. La Liga : मेस्सी ने किया करियर का 700 वां गोल, बार्सिलोना को एटलेटिको ने ड्रॉ पर रोका

La Liga : मेस्सी ने किया करियर का 700 वां गोल, बार्सिलोना को एटलेटिको ने ड्रॉ पर रोका

मार्च में कोरोना वायरस महामारी के समय लीग रोक जाने पर बार्सीलोना की टीम रीयाल मैड्रिड से दो अंक आगे थी।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 01, 2020 11:24 IST
La Liga: Lionel Messi's 700th career goal, Barcelona hold Atlético on draw- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES La Liga: Lionel Messi's 700th career goal, Barcelona hold Atlético on draw

बार्सिलोना।लियोनेल मेस्सी ने अपने कैरियर का 700वां गोल किया लेकिन स्पेनिश लीग फुटबॉल के अहम मुकाबले में एटलेटिको मैड्रिड ने बार्सिलोना को 2-2 से ड्रा पर रोककर खिताब जीतने की उसकी उम्मीदों को बड़ा झटका दिया। बार्सिलोना ने चार दौर बाकी रहते यह तीसरा ड्रा खेला। अब वह रीयाल मैड्रिड से एक अंक पीछे दूसरे स्थान पर है। 

मैड्रिड का सामना गुरूवार को गेटाफे से होगा और उसके पास पांच मैच बाकी रहते चार अंक की बढत बनाने का यह सुनहरा मौका है। मार्च में कोरोना वायरस महामारी के समय लीग रोक जाने पर बार्सीलोना की टीम रीयाल मैड्रिड से दो अंक आगे थी। 

खेल बहाल होने के बाद से रीयाल मैड्रिड ने पांचों मैच जीते हैं। बार्सीलोना ने छह में से तीन मैच जीते हैं। बार्सिलोना ने 11वें मिनट में बढत बनाई जब मेस्सी के एक कॉर्नर पर एटलेटिको के स्ट्राइकर डिएगो कोस्ट ने अपने ही गोल में गेंद डाल दी। 

ये भी पढ़ें - 'विश्व कप 2011 फिक्सिंग' मामले में श्रीलंका पुलिस ने अरविंद डि सिल्वा से की पूछताछ

साउल निगुएज ने हालांकि 19वें मिनट में बराबरी का गोल किया। मेस्सी ने 56वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके बार्सीलोना को फिर बढत दिलाई। यह मेस्सी का 630वां क्लब गोल था और अर्जेंटीना के लिये वह 700 गोल कर चुके हैं। इस सत्र में उनका यह 22वां गोल था। एटलेटिको के लिये बराबरी का गोल यानिक कारास्को ने किया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X