Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

ISL-7 : चेन्नइयन के सामने टेबल टॉपर मुम्बई की कठिन चुनौती

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में सोमवार को दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी का सामना इस सीजन के टेबल टॉपर मुम्बई सिटी एफसी से होगा।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 24, 2021 18:44 IST
ISL-7 : चेन्नइयन के सामने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MUMBAI CITY FC ISL-7 : चेन्नइयन के सामने टेबल टॉपर मुम्बई की कठिन चुनौती

बोम्बोलिम (गोवा)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में सोमवार को दो बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी का सामना इस सीजन के टेबल टॉपर मुम्बई सिटी एफसी से होगा। 13 मैचों के बाद भी चेन्नई का अटैक लय नहीं हासिल कर सका है। 11 टीमों की तालिका में छठे स्थान पर काबिज चेन्नई की टीम अब तक सिर्फ 10 गोल कर सकी है। यह किसी टीम द्वारा किए गए गोलों की सबसे कम संख्या है।

इस टीम को अपने पिछले मैच में एटीके मोहन बागान के हाथों 0-1 से हार मिली थी और यह टीम बीते सात मैचों से एक भी गोल नहीं कर सकी है। यह भी इस सीजन का एक रिकार्ड है। अब चेन्नई का सामना एक ऐसी टीम से है जो बीते 11 मैचों से अजेय है। साथ ही इस टीम का डिफेंस इस सीजन में सबसे मजबूत माना जा रहा है। मुम्बई ने अब तक सीजन में सिर्फ चार गोल खाए हैं।

ऐसे मे चेन्नई के कोच साबा लाजलो ने कहा है कि उनकी अग्रिम पंक्ति को खुद को दुरुस्त करते हुए हमले करने होंगे और अपने सामने आए मौकों को भुनाना होगा।

पंत ने किया खुलासा, गाबा में सुंदर के साथ बनाये इस प्लान से भारत को मिली जीत

साबा ने कहा, "हमारे फारवर्ड खिलाड़ियों को जब भी मौका मिले, गोल करना होगा। यह मुख्य बात है। हम बीते मैचों में कई बार अच्छा मूव बनाने के बाद गोल नहीं कर सके हैं। मैं उन्हें यह नहीं सिखाना चाहता कि मौके कैसे बनाते हैं लेकिन उन्हें मौका बनाने के साथ गेंद को नेट में डालना सीखना होगा।"

इसी सीजन मे दोनों टीमें जब पिछली बार भिड़ी थीं तो मुम्बई ने 2-1 से जीत हासिल की थी। उस मैच में चेन्नई की टीम ने अच्छा खेल दिखाया था लेकिन स्कोरलाइन उसके पक्ष में नहीं रहा था। साबा को उम्मीद है कि उनकी टीम पिछले मैच से प्रेरणा लेते हुए मुम्बई का सामना करेगी। उन्होंने कहा, हमें उन्हें तोड़ने की कोशिश करनी होगी। हमारे पास अपनी सामरिक योजनाएं हैं, जो हमने पहले गेम में आजमाई थीं। हम लगभग सफल रहे लेकिन किस्मत हमारे साथ नहीं थी।

गाबा में बायो बबल पर अश्विन का बड़ा बयान, बोले - 'सर्कस के जोकर जैसा था हाल'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement