Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रियल मेड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोना पॉजिटिव

स्पेन के फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड ने मंगलवार को पुष्टि की कि उसके स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 28, 2020 22:42 IST
रियल मेड्रिड के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES रियल मेड्रिड के स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोना पॉजिटिव 

मेड्रिड| स्पेन के फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड ने मंगलवार को पुष्टि की कि उसके स्ट्राइकर मारियानो डियाज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल में ला लीगा चैंपियन बनी मेड्रिड ने कहा कि 26 वर्षीय डियाज ने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

रियल मेड्रिड ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, "सोमवार को हमारी फर्स्ट टीम के फुटबॉलरों का कोविड-19 टेस्ट किया गया, जिसमें हमारे खिलाड़ी मारियानो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और वह घर में आइसोलेशन के प्रोटोकॉल के तहत रह रहे हैं।"

डियाज, सात अगस्त को एतिहाद स्टेडियम में मैनचेस्टर सिटी के साथ होने वाले यूईएफए चैंपियंस लीग मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रियल मेड्रिड की टीम को मार्च में यूईएफए चैंपियंस लीग के राउंड 16 में सिटी के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। डियाज की गैर मौजूदगी में सबियाई स्ट्राइकर लुका जोविच को खेलने का मौका मिल सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement